DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनजेल से छूटे राज कुंद्रा के चेहरे पर दिखा तनाव तो कभी राहत, शिल्पा शेट्टी ने लिखी गिरकर उठने की बात

जेल से छूटे राज कुंद्रा के चेहरे पर दिखा तनाव तो कभी राहत, शिल्पा शेट्टी ने लिखी गिरकर उठने की बात

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Tue, 21 Sep 2021 02:45 PM
जेल से छूटे राज कुंद्रा के चेहरे पर दिखा तनाव तो कभी राहत, शिल्पा शेट्टी ने लिखी गिरकर उठने की बात

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 2 महीने बाद मंगलवार को जेल से रिहा हो चुके हैं। सोमवार को उन्हें पोर्न वीडियो केस में जमानत मिली थी। जेल से छूटते ही राज कुंद्रा को मीडिया ने घेर लिया। इस बीच धक्का-मुक्की से वह परेशान दिखे। उन्होंने मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। इस बीच शिल्पा शेट्टी का मोटिवेशनल इंस्टाग्राम पोस्ट भी वायरल है। इसमें शिल्पा ने गिरने के बाद उठने का मेसेज दिया है।

पुलिस ने बताया मिले 119 पोर्न वीडियोज

पोर्न वीडियो केस में राज कुंद्रा को 19 जुलाई को हिरासत में लिया गया था। दो महीने बाद 20 सितंबर को उनको 50 हजार रुपये के बॉन्ड पर जमानत मिल गई। पुलिस के मुताबिक, पोर्नोग्राफी केस की जांच के दौरान पुलिस को राज कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और हार्डड्राइव डिस्क से 119 पोर्न वीडियोज मिले थे। वह ये वीडियोज 9 करोड़ रुपये में बेचने की प्लानिंग कर रहे थे। 

शिल्पा ने पोस्ट किया मोटिवेशनल कोट

राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी का इंस्टाग्राम पोस्ट भी चर्चा में है। शिल्पा ने अपनी फोटो के साथ कनफ्यूसियस का कोट शेयर किया है। इसमें लिखा है, हमारी उपलब्धि कभी न गिरने में नहीं बल्कि जब भी गिरें उसके बाद उठने में है। शिल्पा ने लिखा है कि वह हमेशा मानती हैं कि अगर आप 7 बार गिरें तो खुद को इतना मजबूत बना लें कि आठवीं बार उठकर खड़े हो सकें। इस बार उठने में आपको बहुत ताकत, इच्छा शक्ति और मजबूती की जरूरत होगी लेकिन यही गुण आपको जिंदगी की रेस में लचीला और मजबूत बनाएगा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें