DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › राज कुंद्रा पर अब गुजरात के व्यापारी ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप, बताया- कंपनी ने कई को ठगा
मनोरंजन

राज कुंद्रा पर अब गुजरात के व्यापारी ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप, बताया- कंपनी ने कई को ठगा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 27 Jul 2021 09:34 AM
राज कुंद्रा पर अब गुजरात के व्यापारी ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप, बताया- कंपनी ने कई को ठगा

अश्लील फिल्मों के मामले में क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा  को गिरफ्तार किया है। आज कोर्ट में उनकी फिर से सुनवाई है। एक तरफ जहां राज अपनी गिरफ्तारी को अवैथ बताकर हाईकोर्ट में चुनौती देने की बात कही है । वहीं दूसरी ओर जांच अधिकारी इस मामले में ज्यादा से ज्यादा जानकारी इकट्ठा करने में जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले में गुजरात के व्यापारी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर तीन लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। 

 गुजराती व्यापारी ने राज कुंद्रा पर लगाया आरोप

पुलिस अधिकारी ने कहा न बताया कि मुंबई क्राइम ब्रांच में एक हिरेन परमार नाम के  गुजराती व्यापारी ने राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इतना ही नहीं ऑनलाइन दर्ज कराई इस शिकायत में व्यापारी ने आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्री ने उन्हें ऑनलाइन क्रिकेट गेम डॉट का डिस्ट्रीब्यूटर बनाने का वादा किया था। उन्होंने तीन लाख रुपए निवेश किए थे। कंपनी ने वादा पूरा नहीं किया। 

व्यापारी ने 2019 में भी दर्ज करा चुका है केस

पुलिस अधिकारी ने ये भी कहा कि व्यापारी हिरेन परमार ने अपने बयान में ये भी दावा किया है कि उनसे साल 2019 में गुजरात साइबर विभाग में इस बारे में शिकायत दर्ज की थी, लेकिन उन्होंने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। परमार ने यह भी आरोप लगाया कि कंपनी ने उनके जैसे कई लोगों से करोड़ों की ठगी की। अधिकारी ने बताया कि कुंद्रा को कथित रूप से अश्लील फिल्मों के वितरण के लिए एक मोबाइल एप्लिकेशन चलाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद परमार ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया । 

क्या राज कुंद्रा कर्मचारी बनेंगे सरकारी गवाह?

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा की दिक्कतें दिन-ब दिन बढ़ती सकती हैं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा के चार कर्मचारी अब सरकारी गवाह बनने को तैयार हैं, सरकारी गवाब बनकर वह पोर्नोग्राफी के इस गंधे धंधे की पर्दाफाश करने में पुलिस की मदद करेंगे। अगर ऐसा होता है तो वाकई में ये केस राज कुंद्रा के लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है। 

संबंधित खबरें