Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़raj kundra porn case: YouTuber Puneet Kaur accuses shilpa shetty husband Raj Kundra once sent her a direct message about the Hotshots app - Entertainment News India

यूट्यूबर पुनीत कौर का दावा, बोलीं राज कुंद्रा ने ‘हॉटशॉट्स’ ऐप के लिए किया था मेसेज, भगवान करें अब जेल में सड़े

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। मुंबई पुलिस ने बीते दिन बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के मामले में गिरफ्तार कर उन्हें  23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 21 July 2021 09:14 AM
हमें फॉलो करें

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। मुंबई पुलिस ने बीते दिन बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के मामले में गिरफ्तार कर उन्हें  23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। अब इस मामले एक नया मोड़ आता दिख रहा है। अब यूट्यूबर पुनीत कौर (Puneet Kaur) ने दावा किया है कि राज कुंद्रा ने उन्हें भी ऐप 'हॉटशाट्स' के ऐप वीडियो में काम करने के लिए के मेसेज किया था। 

 

राज कुंद्रा ने ‘हॉटशॉट्स’ के लिए भेजा था पुनीत कौर को मैसेज

यूट्यूबर पुनीत कौर ने ये सारी बातें अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कहा है। पुनीत कौर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में अपने फैंस से सवाल पूछते हुए लिखती हैं, '' दोस्तों, आपको हमारा वेरीफाईड डीएम वीडियो याद है क्या? जहां उसने (राज कुंद्रा) ‘हॉटशॉट्स’ ऐप पर मुझे काम करने का ऑफर दिया था! मैं तो मर ही गई (राज पर खुलासा देखकर)''।

puneet kaur

पुनीत कौर को पहले लगा कि यह एक स्पैम है

पुनीत कौर यहीं नहीं रुकती और अपने नेक्स्ट इंस्टा स्टोरी में हैरानी जताते हुए लिखती हैं, ''ये आदमी सच में लोगों को फांस रहा था, लोगों को काम का लालच दे रहा था। जब इसने मुझे डीएम भेजा था तो पहले मुझे लगा कि ये एक स्पैम है! हे भगवान ये आदमी जेल में ही सड़े''। इसके अलावा पुनीत ने राज कुंद्रा केस से संबंधित कई न्यूज की स्क्रीनशॉट्स इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

मामले में 11 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार

बता दें कि अश्लील फिल्में बनाने के आरोपों के बाद राज कुंद्रा पर पुनीत कौर से पहले और भी मॉडल-एक्ट्रेस के सामने आए हैं, जिन्होंने राज पर कई आरोप लगाए हैं। वहीं अश्लील कंटेंट बनाने के मामले में मुंबई पुलिस राज से पूछताछ कर रही है। इस मामले में अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें