DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRaj Kundra Case: मुंबई पुल‍िस की 1500 पेज की चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी भी हैं गवाह

Raj Kundra Case: मुंबई पुल‍िस की 1500 पेज की चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी भी हैं गवाह

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Thu, 16 Sep 2021 10:41 AM
Raj Kundra Case: मुंबई पुल‍िस की 1500 पेज की चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी भी हैं गवाह

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी केस (Pornography Case) में उनकी मुश्किलों दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। इस केस में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा जहां अपनी जमानत की राह देख रहे हैं। वहीं अब उनके खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट दाखिल कर इस केस को और पेचीदा बना दिया। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार,  एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  शर्लिन चोपड़ा भी इस केस की गवाह हैं। 

चार्जशीट में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी  का नाम भी है शामिल

मुंबई पुलिस ने कोर्ट में 1500 पन्नों की जो चार्जशीट दाखिल किया है, उसमें कुल 43 गवाह बताए गए हैं जिनमें कई जाने माने नाम भी शामिल हैं। एएनआई की रिपोर्ट्स के अनुसार, चार्जशीट में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी  को भी गवाह बनाया गया है। इसके अलावा एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी मामले में गवाह हैं। इस मामले में इन दोनों के भी बयान दर्ज किए गए हैं।

बिजनेसमैन राज कुंद्रा के अलावा उनकी कंपनी के आईटी हेड रयान थोर्प को भी इस केस में पुलिस कस्टडी में है। बता दें कि बीते दिन बुधवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने मुंबई के एस्प्लेनेड कोर्ट के सामने अपनी सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल किया। इस पॉर्नोग्राफी मामले में पुलिस ने अब तक कई एक्ट्रेस से पूछताछ कर चुकी है। वहीं कई एक्ट्रेस कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाती नजर आ चुकी हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें