DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आए आर माधवन, बोले- मुझे यकीन है तुम इससे बाहर निकल आओगी
मनोरंजन

Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आए आर माधवन, बोले- मुझे यकीन है तुम इससे बाहर निकल आओगी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 03 Aug 2021 01:28 PM
Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आए आर माधवन, बोले- मुझे यकीन है तुम इससे बाहर निकल आओगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले कई दिनों से अपने बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को लेकर निगेटिव खबरों में हैं। बता दें कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के मामले में पुलिस हिरासत में हैं। कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इस केस के सामने आने के बाद शिल्पा का दिन काफी स्ट्रेस और मुश्किलों से गुजर रहा है। ऐसे में उन्हें हिम्मत देने के लिए उनके दोस्त और एक्टर आर माधवन सामने आए हैं। इस मुश्किल वक्त में आर माधवन अपनी दोस्त और उनके परिवार के साथ खड़े हैं। ये बात खुद एक्टर ने शिल्पा के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए बताया है। 

परिवार की प्राइवेसी का ख्याल रखने का किया अनुरोध

दरअसल, शिल्पा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में राज कुंद्रा केस को लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया है। इस पोस्ट में उन्होंने ट्रोलिंग और अफवाहों के बारे में बात करने के साथ ही साथ अपने बच्चे का हवाला देते हुए लोगों से परिवार की प्राइवेसी का ख्याल रखने का अनुरोध किया है। इतना नहीं उन्होंने मुंबई पुलिस पर भरोसा जताया है। 

शिल्पा के सपोर्ट में बोले आर माधवन

शिल्पा के इस पोस्ट पर आर माधवन ने अपनी पोस्ट का सपोर्ट करते हुए कॉमेंट में लिखा है, 'आप उन मजबूत लोगों में से एक हैं, जिन्हें मैं जानता हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि आप इस चुनौती को शान और गरिमा से पार कर लेंगी। हमारी दुआएं हमेशा आपके और आपके परिवार के साथ हैं।' 

इन सेलेब्स ने भी किया शिल्पा का सपोर्ट

बता दें कि आर माधवन से पहले शिल्पा के इस पोस्ट पर उनकी बहन एक्ट्रेस शमिता शेट्टी, फेमस सिंगर मीका सिंह,  टीवी एक्ट्रेस माही विज और अनीता हसनंदानी ने कॉमेंट कर उनका सपोर्ट कर चुके हैं। शिल्पा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 


 

संबंधित खबरें