Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़raj babbar sanjay gupta come in support of shahrukh khan in aryan drug case - Entertainment News India

शाहरुख खान के सपोर्ट में राज बब्बर, लिखा- लंबे वक्त से जानता हूं, फाइटर का बेटा फाइट करेगा

शाहरुख खान के सपोर्ट में धीरे-धीरे बॉलीवुड के कई सिलेब्स आ रहे हैं। अब राज बब्बर ने भी उनके लिए ट्वीट किया है। शाहरुख के बेटे आर्यन क्रूज पार्टी रेड के बाद अरेस्ट किए गए थे। राज बब्बर शाहरुख खान के...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 11 Oct 2021 11:40 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान के सपोर्ट में धीरे-धीरे बॉलीवुड के कई सिलेब्स आ रहे हैं। अब राज बब्बर ने भी उनके लिए ट्वीट किया है। शाहरुख के बेटे आर्यन क्रूज पार्टी रेड के बाद अरेस्ट किए गए थे। राज बब्बर शाहरुख खान के साथ माया मेमसाब फिल्म में काम कर चुके हैं। राज ने लिखा है कि वह उन्हें लंबे वक्त से जानते हैं और मुश्किलें उन्हें परेशान नहीं कर पाएंगी।


राज बब्बर ने दिया आशीर्वाद 

राज बब्बर ने ट्वीट किया है, वह आए मुश्किलों का सामना किया और बेमिसाल जीत हासिल की। शाहरुख खान को लंबे वक्त से जानता हूं मुश्किलें उनकी आत्मा को डिगा नहीं पाएंगी। जैसे दुनिया अपने बच्चे को जख्मों से सिखाती है वैसे ही मुझे भरोसा है कि फाइटर का बेटा जरूर हिम्मत से लड़ेगा। यंग मैन के लिए आशीर्वाद।

 

— Raj Babbar (@RajBabbarMP) October 10, 2021

 


संजय गुप्ता ने भी किया ट्वीट

फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने भी शाहरुख खान के सपोर्ट में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, शाहरुख हर किसी की जरूरत में अपने तरीके से उसके साथ खड़े रहे हैं। मैं ये बात सिर्फ फैक्ट के लिए कह सकता हूं। संजय ने एक और ट्वीट में लिखा है, मैं एक पिता हूं। मेरा बेटा 10 साल का है। भगवान न करे उसे मेरी आस्था की कीमत चुकानी पड़े। ये सही नहीं है।

 

— Sanjay Gupta (@_SanjayGupta) October 10, 2021

 

 

शेखर सुमन ने भी जताया दुख

वहीं शेखर सुमन भी शाहरुख खान के सपोर्ट में ट्वीट कर चुके हैं। उन्होंने लिखा था, जब मैंने अपना 11 साल का बेटा आयुष खोया तो शाहरुख खान अकेले ऐक्टर थे जो पर्सनली मुझसे मिलने आए थे। उस वक्त मैं फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहा था। उन्होंने मुझे गले लगाकर सांत्वना दी थी। पिता के तौर पर उन पर जो बीत रही होगी उससे मुझे बहुत कष्ट है।

 

— Shekhar Suman (@shekharsuman7) October 9, 2021

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें