DA Image
Tuesday, December 7, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशाहरुख खान के सपोर्ट में राज बब्बर, लिखा- लंबे वक्त से जानता हूं, फाइटर का बेटा फाइट करेगा

शाहरुख खान के सपोर्ट में राज बब्बर, लिखा- लंबे वक्त से जानता हूं, फाइटर का बेटा फाइट करेगा

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Mon, 11 Oct 2021 11:40 AM
शाहरुख खान के सपोर्ट में राज बब्बर, लिखा- लंबे वक्त से जानता हूं, फाइटर का बेटा फाइट करेगा

शाहरुख खान के सपोर्ट में धीरे-धीरे बॉलीवुड के कई सिलेब्स आ रहे हैं। अब राज बब्बर ने भी उनके लिए ट्वीट किया है। शाहरुख के बेटे आर्यन क्रूज पार्टी रेड के बाद अरेस्ट किए गए थे। राज बब्बर शाहरुख खान के साथ माया मेमसाब फिल्म में काम कर चुके हैं। राज ने लिखा है कि वह उन्हें लंबे वक्त से जानते हैं और मुश्किलें उन्हें परेशान नहीं कर पाएंगी।


राज बब्बर ने दिया आशीर्वाद 

राज बब्बर ने ट्वीट किया है, वह आए मुश्किलों का सामना किया और बेमिसाल जीत हासिल की। शाहरुख खान को लंबे वक्त से जानता हूं मुश्किलें उनकी आत्मा को डिगा नहीं पाएंगी। जैसे दुनिया अपने बच्चे को जख्मों से सिखाती है वैसे ही मुझे भरोसा है कि फाइटर का बेटा जरूर हिम्मत से लड़ेगा। यंग मैन के लिए आशीर्वाद।

 

 


संजय गुप्ता ने भी किया ट्वीट

फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने भी शाहरुख खान के सपोर्ट में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, शाहरुख हर किसी की जरूरत में अपने तरीके से उसके साथ खड़े रहे हैं। मैं ये बात सिर्फ फैक्ट के लिए कह सकता हूं। संजय ने एक और ट्वीट में लिखा है, मैं एक पिता हूं। मेरा बेटा 10 साल का है। भगवान न करे उसे मेरी आस्था की कीमत चुकानी पड़े। ये सही नहीं है।

 

 

 

शेखर सुमन ने भी जताया दुख

वहीं शेखर सुमन भी शाहरुख खान के सपोर्ट में ट्वीट कर चुके हैं। उन्होंने लिखा था, जब मैंने अपना 11 साल का बेटा आयुष खोया तो शाहरुख खान अकेले ऐक्टर थे जो पर्सनली मुझसे मिलने आए थे। उस वक्त मैं फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहा था। उन्होंने मुझे गले लगाकर सांत्वना दी थी। पिता के तौर पर उन पर जो बीत रही होगी उससे मुझे बहुत कष्ट है।

 

 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें