Hindi NewsEntertainment NewsRaid box office collection day 3 Ajay Devgns Film collected 41 crore in 3 days

Box Office: अजय की 'रेड' ने तीसरे दिन छापे इतने करोड़, जानें कलेक्शन

अजय देवगन की फिल्म Raid तेजी से साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी हिट बन रही है। फिल्म ने पहले वीकएंड पर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर ली है। जी हां फिल्म ने महज तीन दिनों में ही 41.25...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 19 March 2018 05:02 PM
हमें फॉलो करें

अजय देवगन की रेड

1 / 2

अजय देवगन की फिल्म Raid तेजी से साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी हिट बन रही है। फिल्म ने पहले वीकएंड पर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर ली है। जी हां फिल्म ने महज तीन दिनों में ही 41.25 करोड़ रुपए कमा लिए है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला और तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। इनके मुताबिक, 'पद्मावत' के बाद 'रेड' को इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। जो की एक रिकॉर्ड है।

OMG: माधुरी दीक्षित ने ली श्रीदेवी की जगह तो बेटी जाह्नवी ने कही ये बात...

सलमान के साथ काम कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस, अब इलाज के लिए भी पैसे नहीं...

ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन...
फिल्म ने ओपनिंग डे पर 10.04 करोड़, दूसरे दिन 13.86 करोड़ और रविवार को 17.35 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। उम्मीद है कि फिल्म का कलेक्शन 100 पार कर सकता है।

बता दें कि Raid 80 के दशक में घटी सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है। इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है। अजय देवगन के दमदार अभिनय की भी तारीफ़ बनती है जो एक्शन हीरो होते हुए भी हाथ-पांव हिलाए बिना आंखों से सारा एक्शन कर जाते हैं। इस फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा है।

आगे जानिए फिल्म को लेकर क्या बोले अजय के बेटे युग...

Race 3 First Look: सलमान ने शेयर किया अपना लुक, जैकलीन बोलीं- 'सिकंदर...'

VIDEO: करण जौहर ने ऐसे मनाया मां का 75वां बर्थडे, करीना से लेकर काजोल तक ये सेलेब्स हुए शामिल

अजय के बेटे ने दिया ये रिव्यू

2 / 2

अजय देवगन की फिल्म 'रेड' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी ये फिल्म काफी पसंद आई। इस फिल्म को लेकर अजय की पत्नी काजोल ने अपना रिव्यू दिया है। इसके साथ ही अजय के बेटे ने भी अपने स्टाइल से रिव्यू दिया है।

दरअसल, काजोल ने ट्वीट कर लिखा, मेरा रेड रिव्यू-'बहुत ही अच्छी फिल्म, खूब हंसी आई, तालियां और अम्मा को अपने साथ घर ले जाना चाहती हूं।'

बेटे युग का रिव्यू-

मैंने इनकम टैक्स के बारे में सीखा।!

ऐप पर पढ़ें