फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनराहुल वोहरा की पत्नी ने दिखाया हॉस्पिटल से उनका आखिरी वीडियो, टूटती सांसों से बोले थे...

राहुल वोहरा की पत्नी ने दिखाया हॉस्पिटल से उनका आखिरी वीडियो, टूटती सांसों से बोले थे...

ऐक्टर, यूट्यूबर राहुल वोहरा इस दुनिया में नहीं हैं। कोरोना होने के बाद ठीक से इलाज ना मिलने पर उनकी मौत हो गई। वह जीना चाहते थे और आखिरी वक्त तक जिंदगी की भीख मांगते रहे। सोशल मीडिया पर राहुल के...

राहुल वोहरा की पत्नी ने दिखाया हॉस्पिटल से उनका आखिरी वीडियो, टूटती सांसों से बोले थे...
Kajal Sharmaटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 10 May 2021 12:04 PM
ऐप पर पढ़ें

ऐक्टर, यूट्यूबर राहुल वोहरा इस दुनिया में नहीं हैं। कोरोना होने के बाद ठीक से इलाज ना मिलने पर उनकी मौत हो गई। वह जीना चाहते थे और आखिरी वक्त तक जिंदगी की भीख मांगते रहे। सोशल मीडिया पर राहुल के आखिरी मैसेज आत्मा को झकझोर देने वाले हैं। वहीं उनकी वाइफ ने इंस्टाग्राम पर राहुल का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दिख रहा है कि ऑक्सीजन ना मिलने पर कैसे उनका दम घुट रहा था।


पत्नी ने दिखाया राहुल का हाल

राहुल वोहरा की शादी की शादी को छह महीने भी पूरे नहीं हुए थे और वह अपनी पत्नी ज्योति तिवारी का साथ छोड़कर चले गए। उनके निधन के बाद वाइफ ज्योति ने सोशल मीडिया पर राहुल जैसे कई लोगों के लिए न्याय की मांग की है। उन्होंने राहुल वोहरा का वीडियो शेयर करके लिखा है, हर राहुल के लिए न्याय। मेरा राहुल चला गया ये सबको पता है पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता। राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ताहिरपुर दिल्ली, इस तरह से इलाज किया जाता है वहां। उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा। एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)

 


जल्द जन्म लेने का वादा कर छोड़ दी दुनिया

राहुल वोहरा ने 8 मई को पोस्ट लिखा था, मुझे भी ट्रीटमेंट अच्छा मिल जाता तो मैं भी बच जाता तुम्हारा राहुल वोहरा। 
नाम- राहुल वोहरा
उम्र- 35 साल
हॉस्पिटल का नाम राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ताहिरपुर, दिल्ली
बेड नंबर- 6554
फ्लोर- 6th विंग, एचडीयू

 


जल्द जनम लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब मैं हिम्मत हार चुका हूं। ये पोस्ट लिखने के दूसरे दिन राहुल वोहरा के निधन की खबर आ गई। राहुल ने 26 अप्रैल को एक पोस्ट लिखा था, जिसमें जिक्र किया था कि उन्हें लगभग 8 दिन से बुखार आ रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने जल्दी ठीक होकर अपने अनुभव शेयर करने की बात कही थी। 
 

 

epaper