DA Image
11 अप्रैल, 2021|1:33|IST

अगली स्टोरी

Holi 2021: प्यार के रंग में रंगे राहुल वैद्य, दिशा परमार को गले लगाकर किस करते दिखे

rahul vaidya disha parmar

राहुल वैद्य और दिशा परमार की जोड़ी 'बिग बॉस 14' में सुर्खियों में रही। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। राहुल और दिशा ने इस बार अपने होली सेलिब्रेशन की झलक फैन्स को भी दिखाई। दोनों होली के रंगों के साथ प्यार के रंग में भी रंगे नजर आए। उन्होंने कुछ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किए हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी चर्चा में हैं।


दिशा को गले लगाए दिखे राहुल

राहुल ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उनमें से पहली तस्वीर में दिशा को गले लगाए दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में राहुल दिशा को किस करने के लिए झुके हैं और दिशा ने अपना हाथ आगे कर लिया है। इस पोस्ट पर राहुल ने सभी को घर पर सुरक्षित रहने की सलाह दी है। साथ ही लिखा है कि मिठाइयां खाना ना भूलें।

 

 

वीडियो में खेलते दिखे होली

राहुल ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में वह दिशा को रंग लगाते और हग करते दिख रहे हैं। राहुल और दिशा ने मैचिंग आउटफिट्स पहनें हैं और काफी प्यारे दिख रहे हैं। राहुल और दिशा इसी साल शादी कर सकते हैं। राहुल ने दिशा को उनके बर्थडे पर नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था। दिशा वैलन्टाइंस डे पर शो पर पहुंची थीं और राहुल के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया था।

 

 


शो के दौरान फीलिंग्स का हुआ अहसास

राहुल और दिशा 2 साल पहले से एक-दूसरे को जानते हैं। राहुल का कहना है कि शो के दौरान उन्हें अपनी फीलिंग्स का अहसास हुआ। राहुल की मां भी शो पर आई थीं और उन्होंने बताया था कि शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rahul vidya hugs and kisses disha parmar during holi celebration