DA Image
28 फरवरी, 2021|2:53|IST

अगली स्टोरी

राहुल वैद्य ने ‘बिग बॉस 14’ के घर में गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए किया प्रपोज, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्रपोज करने वाले हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल बिग बॉस के घर के अंदर, दिशा के जन्मदिन पर उन्हें प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। व्हाइट टी-शर्ट पर राहुल ने लिपस्टिक से दिशा लिखा हुआ है। साथ ही ‘मुझसे शादी करोगी’ का सवाल किया है। 

वीडियो में राहुल कहते हैं कि मैं आज से पहले कभी इतना नर्वस नहीं हुआ, जितना आज हो रहा हूं। दिशा मैं और तुम पिछले दो साल से एक-दूसरे को जानते हैं। क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मैं तुम्हारे जवाब का इंतजार करूंगा। राहुल इस वीडियो में घुटनों पर बैठकर हाथ में अंगूठी लेकर दिशा को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। दिशा क्या जवाब देती हैं, इसका राहुल को बेसब्री से इंतजार है। साथ ही फैन्स भी दिशा से पॉजिटिव जवाब की उम्मीद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बता दें कि पिछले साल चर्चा थी कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। राहुल वैद्य सीरियल ‘प्यार का दर्द है’ एक्ट्रेस दिशा परमार को डेट कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने इस बात को खारिज करते हुए कहा था कि मैं और दिशा केवल दोस्त हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं।

रानू मंडल के हाथ लगा धमाकेदार प्रोजेक्ट, दीपिका चिखलिया ने वीडियो शेयर कर फैन्स को दी जानकारी

होठों पर हरे रंग की लिपस्टिक लगाकर सपना चौधरी ने कराया फोटोशूट, फैन्स ने किए जमकर कॉमेंट्स

घर में एंट्री लेने से पहले दिशा को लेकर कही थी यह बात
ईटाइम्स संग बातचीत में राहुल ने कहा था, “हम दोनों दोस्त हैं और एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। सच कहूं तो दिशा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। हम दोनों कभी प्यार में आए ही नहीं। हम दोनों के बीच कुछ नहीं चल रहा है।”

राहुल वैद्य आगे कहते हैं, “मेरी कई महिला दोस्त हैं, जिनके साथ मैं डिनर पर जाता रहता हूं, लेकिन जब मैं दिशा के साथ गया तो क्योंकि दिशा मशहूर हैं, हम दोनों को लिंक कर दिया गया। मैं अपनी दूसरी महिला दोस्तों के साथ भी फोटो डालता हूं, लेकिन वे मशहूर नहीं हैं इसलिए मुझे उनके साथ लिंक नहीं किया जाता। जब भी मैं दिशा के साथ फोटो अपलोड करता हूं तो लोग हम दोनों के डेटिंग की बातें बनानी शुरू कर देते हैं। हम दोनों ने एक साथ वीडियो म्यूजिक भी किया है, तब भी हमें लिंक किया गया।

बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो में अगर आपको प्यार होता है तो? इस सवाल पर राहुल ने कहा कि मैं प्यार करने के लिए तैयार हूं, बस वह रियल होना चाहिए। फेक लव नहीं, क्योंकि आखिर में ऑडियंस को पता चल जाता है कि यह फेक लव है। अंदर जाकर जो मैं कनेक्शन बनाऊंगा वह रियल होगा। प्यार करने के लिए आप प्लानिंग नहीं कर सकते हैं, यह बस हो जाता है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rahul Vaidya: Propose Girlfriend Disha Parmar: For Marriage: Inside Bigg Boss 14 House: Video Viral: