DA Image
26 जनवरी, 2021|6:25|IST

अगली स्टोरी

‘बिग बॉस 14’ में जाने से राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने किया इनकार, यह है वजह

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ को लेकर खबर आ रही है कि दिशा परमार शो में राहुल वैद्य को सपोर्ट करते हुए एंट्री ले सकती हैं, लेकिन यह अफवाह है। दिशा ने इस पर बयान देते हुए कहा है कि वह ऐसा कुछ नहीं करने जा रही हैं और न ही कोई प्लानिंग चल रही है। 

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दिशा परमार से पूछा कि अपनी पर्सनल चीजों को साइड में रखें और यह बताएं कि क्या आप राहुल वैद्य को सपोर्ट करने के लिए शो में जा रही हैं? पिछले दो दिनों से वह काफी टारगेट किए जा रहे हैं। आपकी एंट्री राहुल वैद्य को मोटिवेट कर सकती हैं। ऐसे में मैं चाहता हूं कि आप बिग बॉस 14 के घर के अंदर जाएं और उन्हें सपोर्ट करें। 

इस पर दिशा परमार ने लिखा, “यह कोई पर्सनल चीज नहीं है। मैं आपकी भावनाओं को समझती हूं, आपको भी मेरी समझनी चाहिए। अपनी लड़ाई लगड़ने के लिए वह काफी मजबूत हैं और मेरा विश्वास रखिए, अगर मैं एक हफ्ते उनके साथ रही तो वह कमजोर हो जाएंगे। स्पेशली तब, जबसे मेरा नाम उनके साथ हर बात और चीज में घसीटा जाने लगा है।”

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के नक्शे कदम पर चलेंगे करीना कपूर खान और सैफ अली खान, यह है खास वजह

क्या गिन्नी चतरथ की डिलीवरी बनी ‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने की वजह? जानिए सच्चाई

इससे पहले दिशा परमार ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह शो को लेकर कम्फर्टेबल महसूस नहीं करती हैं। फैमिली वीक में राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य उन्हें सपोर्ट करने के लिए घर के अंदर आई थीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rahul Vaidya Girlfriend: Disha Parmar: Says No To Bigg Boss 14: Entry: Know The Reason Here: