DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बिग बॉस के बाद राहुल वैद्य को मिल रहे हैं वेब और टीवी शोज के ऑफर, बोले- मैं जल्दबाजी में नहीं

मनोरंजनबिग बॉस के बाद राहुल वैद्य को मिल रहे हैं वेब और टीवी शोज के ऑफर, बोले- मैं जल्दबाजी में नहीं

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Fri, 12 Mar 2021 10:46 PM
बिग बॉस के बाद राहुल वैद्य को मिल रहे हैं वेब और टीवी शोज के ऑफर, बोले- मैं जल्दबाजी में नहीं

बिग बॉस 14 के घर में कभी अपने फिल्मी प्रपोजल तो कभी अपने अंदाज से सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे राहुल वैद्य ने लाइव हिन्दुस्तान से अपनी शादी और आने वाले प्रोजेक्ट पर खास बातचीत की। राहुल ने बताया कि कैसे बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई और उनके पास कई वेब शो और टीवी शो के आफर हैं। राहुल ने बताया कि उन्हें इंडस्ट्री के लोगों के इतने मैसेज आ रहे हैं कि उनका फोन ही हैंग हो रहा है। इस खास बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक पर खुलकर बातें शेयर की हैं।

राहुल वैद्य ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने बिग बॉस में इसलिए ही एंट्री ली थी क्योंकि उन्हें लोगों का प्यार और ज्यादा से ज्यादा फैंस चाहिए थे। जब वो बिग बॉस से बाहर आए तो फैंस का इतना प्यार देखकर खुशी से फूले नहीं समाए। राहुल का कहना है कि उन्होंने साफ दिल से पूरा गेम खेला और शायद इसीलिए वो किसी हीरो की तरह स्क्रीन पर दिखाई दिए। उन्होंने ये भी बताया कि बिग बॉस के घर के अंदर फॉलो की जाने वाली लाइफ स्टाइल ने उनकी असल जिंदगी पर काफी हद तक असर डाला है। अपने काम खुद करने से लेकर सुबह उठने की आदत तक।

 

 

अपनी शादी को लेकर राहुल ने कंफर्म किया है कि वो जल्द ही इसका ऐलान करेंगे। उनका कहना है कि वो बेहद सिंपल इंसान हैं और इसी कारण से शादी की सेरेमनी भी काफी साधारण सी होगी। राहुल ने बताया कि वो सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहेंगे और फैंस को अपनी शादी से जुड़ी जानकारी जरूर देते रहेंगे।

वहीं अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर बात करते हुए राहुल ने कहा कि उनसे फैंस पूछते रहते हैं कि सभी कुछ न कुछ नया लेकर आ रहे हैं, वो कब सामने आ रहे हैं। राहुल का फैंस को कहना है कि वो आखिर में अपना प्रोजेक्ट लेकर आएंगे और ये इतना शानदार होगा कि फैंस का इंतजार बेकार नहीं जाएगा। राहुल का कहना है कि उन्हें काफी जगहों से ऑफर्स भी मिल रहे हैं लेकिन अब वो जल्दबाजी नहीं करना चाहते बल्कि सोच-समझ कर अपना प्रोजेक्ट चुनना चाहते हैं।

संबंधित खबरें