DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › दिशा परमार की लेटेस्ट फोटोशूट को देखकर कायल हुए पति राहुल वैद्य, कॉमेंट कर बोले- माई बेबी
मनोरंजन

दिशा परमार की लेटेस्ट फोटोशूट को देखकर कायल हुए पति राहुल वैद्य, कॉमेंट कर बोले- माई बेबी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 03 Aug 2021 03:18 PM
 दिशा परमार की लेटेस्ट फोटोशूट को देखकर कायल हुए पति राहुल वैद्य, कॉमेंट कर बोले- माई बेबी

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों अपनी न्यू  मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं। इसके साथ ही साथ दोनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं। इसी बीच दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ बेहतरीन फोटोशूट शेयर किया है, जिन्हें देखकर उनके लविंग हसबैंड राहुल दिवाने हो गए हैं। दिशा की फोटो पर राहुल का कॉमेंट लोगों का ध्यान खिंच रहा है। 

फोटो में बेहद हसीन लगी दिशा परमार

दरअसल, दिशा परमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कई फोटो शेयर किया है, जिसमें वह पिंक साड़ी पहने हुए अलग-अलग एंगल में पोज देती दिख रही हैं। फोटो में बड़े-बड़े ईयरिंग, हाथों में लाल चूड़ा और गले में मंगलसूत्र पहने हुए दिख रही हैं। चेहरे पर सिंपल मेकअप और लाल लिपस्टिक लगाए हुए वह मु्स्कुराती हुई नजर बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

वाइफ की खूबसूरती को देखकर दिवाने हुए राहुल

इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा कैप्शन में लिखती हैं, 'हैप्पी पप्पी'। फोटो में दिशा की खूबसूरती को देखकर उनके पति कायल हो गये हैं। वह अपनी वाइफ के इस हॉट लुक्स को देखकर कॉमेंट बॉक्स में लिखते हैं, ''  माई बेबी इन किलिंग इट ''  

दिशा ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

आपको बता दें कि दिशा और राहुल ने 16 जुलाई 2021 को दोनों ने पूरे रीति-रिवाज के साथ शाही अंदाज में शादी की थी, जिसकी तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। फैंस इस कपल को बेहद पसंद करते हैं, लेकिन इसके बाद भी दिशा परमार ट्रोलर्स के निशाने पर आने से खुद को बचा नहीं पाई हैं। हाल ही में, सोशल मीडिया पर फैंस ने एक्ट्रेस को सिंदूर ना लगाने की वजह से ट्रोल किया था। हालांकि दिशा अपनी इस नई फोटो पोस्ट के कॉमेंट बॉक्स में ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा है कि सिंदूर लगना और न लगाना उनकी च्वाइस। ये उनका पर्सनल लाइफ है। 

संबंधित खबरें