DA Image
4 दिसंबर, 2020|7:41|IST

अगली स्टोरी

BIGG BOSS 14: राहुल वैद्य के ‘नेपोटिज्म प्रोडक्ट’ बुलाने पर भड़के जान कुमार सानू, कहा- बाप पर मत जाना

पिछले कुछ महीनों से, भाई-भतीजावाद और पक्षपात जैसी चीजें चर्चा का गर्म विषय रहा है। अब ‘बिग बॉस 14’ के घर में भी ‘नेपोटिज्म’ का विषय उठ चुका है। कलर्स द्वारा रिलीज किए गए प्रोमो में दिखाया गया है कि नॉमिनेशन के समय बिग बॉस के घर में भी ‘भाई-भतीजावाद’ पर बहस शुरू हो चुकी है। राहुल वैद्य, जान कुमार सानू को ‘नेपोटिज्म प्रोडक्ट’ कहकर पुकारते हैं।

नॉमिनेशन के समय राहुल वैद्य के जान को 'नेपोटिज्म प्रोडक्ट' कहकर पुकारने पर सभी लोग चौंक जाते हैं। दरअसल, नॉमिनेशन के वक्त राहुल, जान को ये कहकर नॉमिनेट करते हैं कि वह ‘नेपोटिज्म प्रोडक्ट’ हैं। राहुल कहते हैं, “मैं जिसको नॉमिनेट करना चाहता हूं वह हैं जान, मुझे नेपोटिज्म से सख्त नफरत है”। वह आगे कहते हैं कि जान अपने पिता कुमार सानू के कारण शो में है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इसके बाद जान के अच्छे दोस्त कहे जाने वाले निशांत सिंह मलखानी, राहुल को कहते हैं कि उनकी ये नेपोटिज्म वाली टिप्पणी पूरी तरह निराधार है। घर के दूसरे सदस्य भी राहुल की इस टिप्पणी से हैरान हो जाते हैं। जान इस बात को सुनने के बाद पहले तो शांति से लेते हैं और कहते हैं कि वह भाग्यशाली हैं जो कुमार सानू जैसे प्रसिद्ध व्यक्ति उनके पिता हैं। जिसपर राहुल कहते है, 'मुझे अपनी जगह बनाने के लिए लोकप्रिय पिता की जरूरत नहीं है।”

हालांकि बाद में, यह बहस काफी बिगड़ जाती है। जान, राहुल को उनके निजी जीवन को बीच में लाने से मना करते हुए गुस्से में कहते हैं, “बाप पर मत जा”। जिसके बाद जान, राहुल को धक्का देते दिखते हैं  और कहते हैं “तेरी औकात नहीं है”।

बता दें, रविवार के एपिसोड में तीन नए सदस्यों की एंट्री हुई। इसमें कविता कौशिक, नैना सिंह और शारदुल पंडित का नाम शामिल हैं। सलमान खान ने कविता कौशिक को घर का नया कैप्टन बनाया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rahul Vaidya call Jaan Kumar Sanu a nepotism product jaan replies baap par mat jana