Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rahul Vaidya and Disha Parmar Wedding Song 2021 Madhanya released watch video

Madhanya Song: राहुल वैद्य और दिशा परमार की हुई शादी, वीडियो देखकर फैंस हुए इमोशनल

सिंगर और बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों सबसे चर्चित कपल्स में से हैं। जब से राहुल बिग बॉस के घर से बाहर आएं हैं, वो हर जगह दिशा के साथ ही नजर आते हैं। ऐसे में हर कोई बस दोनों की...

Madhanya Song: राहुल वैद्य और दिशा परमार की हुई शादी, वीडियो देखकर फैंस हुए इमोशनल
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 18 April 2021 02:43 PM
हमें फॉलो करें

सिंगर और बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों सबसे चर्चित कपल्स में से हैं। जब से राहुल बिग बॉस के घर से बाहर आएं हैं, वो हर जगह दिशा के साथ ही नजर आते हैं। ऐसे में हर कोई बस दोनों की शादी के इंतजार में है। इस बीच इस जोड़ी के फैंस के लिए राहुल और दिशा का वेडिंग सॉन्ग 'मधाणया' रिलीज हो गया है। इस गाने में दिशा और राहुल की शादी देखने को मिल रही है। दोनों की शानदार कैमिस्ट्री से सजे इस गाने ने आते ही इंटरनेट पर हलचल मचानी शुरू कर दी है।

दिशा परमार और राहुल वैद्य स्टारर इस गाने को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रही थीं। इस गाने से कई तस्वीरें सामने आई थीं तो लोगों को लगा कि इन दोनों ने शादी कर ली है। वहीं अब जाकर फाइनल 'मधाणया' रिलीज हो गया है। इस गाने की शुरुआत दुल्हन के रूप में सजी दिशा से होती है। वो लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं राहुल भी कुछ कम नहीं लगे। उन्होंने इस वीडियो में ऑफ व्हाइट रंग की डिजाइनर शेरवानी पहनी हुई है। यहां देखें इस गाने का वीडियो-

 

 

'मधाणया' में एक दुल्हन की ओर से इमोशनल कहानी दिखाई गई है। किस तरह वो अपने पिता का घर छोड़कर पति के साथ जाती है। वहीं इसके बाद राहुल के साथ दिशा का रोमांस भी दिखाया है। गाने में दोनों की कैमिस्ट्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं उन्हें फैंस की काफी तारीफें भी मिली हैं। बता दें कि इस गाने को असीस कौर और राहुल वैद्य ने आवाज दी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें