DA Image
29 मार्च, 2021|11:35|IST

अगली स्टोरी

राहुल वैद्य और दिशा परमार की बजने वाली है शहनाई, बताया कब कर रहे हैं शादी

सिंगर राहुल वैद्य टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के रनरअप रहे। शो में इन्होंने गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। वह एपिसोड खूब वायरल हुआ था। इसके साथ ही शो में इनकी जर्नी भी काफी शानदार रही थी। यह टैलेंटेड सिंगर मुंह पर बात बोलने का दाम रखते थे, जिसकी फैन्स खूब सराहना करते थे। राहुल ने शो में तो सिंगल के रूप में एंट्री ली थी, लेकिन बाहर दिशा के प्रति अपने प्यार का इजहार करके निकले। बता दें कि दिशा परमार सीरियल ’प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार’ में नजर आई थीं। 

दोनों ही अपने रिश्ते को दूसरे मुकाम पर पहुंचाने के लिए तैयार हैं। ये जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि, शो के दौरान से ही दोनों की शादी की चर्चा होने लगी थी। राहुल वैद्य ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, “हम अभी भी डेट को फाइनल करने में लगे हुए हैं। दोनों परिवारों के बीच बातचीत जारी है। शादी, शायद तीन या चार महीने में करेंगे। हम दोनों ही बहुत शांत स्वभाव के लोग हैं। हम किसी भी चीज को लेकर बहुत जिद्दी नहीं हैं।”

आंख की सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बोले- दृष्टिहीन हूं, दिशाहीन नहीं

ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के लिए मलाइका अरोड़ा बनीं चीयरलीडर, खास फोटो शेयर कर लिखी यह बात

राहुल आगे कहते हैं कि मैंने कई शादियों में परफॉर्म किया है और सब कुछ शानदार होता देखा है। मैं अपनी शादी बहुत ही सिंपल और साधारण रूप से देखता हूं, जिसमें कम ही लोग शामिल होंगे। शादी के बाद एक फंक्शन रखेंगे, जिसमें सभी दोस्त, परिवार, करीबी लोग शामिल होंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rahul Vaidya: And Disha Parmar: Wedding Bells: In Next Three Or Four Months: Reveals Actors And Singer: