Hindi NewsEntertainment NewsRahul Vaidya and Disha Parmar Lip Lock Poster for Debut Song Prem Kahani - Entertainment News India

लिपलॉक करते नजर आए राहुल वैद्य-दिशा परमार, जानिए कब रिलीज होगा म्यूजिक वीडियो

Rahul and Disha: राहुल वैद्य और दिशा परमार का यह लिपलॉक पोस्टर रिलीज के साथ ही सुर्खियों में आ चुका है। राहुल वैद्य ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- आइए आपको सुनाते हैं एक प्यारी सी प्रेम कहानी।

लिपलॉक करते नजर आए राहुल वैद्य-दिशा परमार, जानिए कब रिलीज होगा म्यूजिक वीडियो
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 March 2023 09:04 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके सिंगर राहुल वैद्य अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के पोस्टर को लेकर सुर्खियों में हैं। राहुल वैद्य ने ट्विटर पर अपने अपकमिंग सॉन्ग का पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह अपनी पत्नी दिशा परमार को किस करते नजर आ रहे हैं। राहुल वैद्य ने अपने इस सॉन्ग को 'प्रेम कहानी' नाम दिया है।

लिपलॉक पोस्टर ने बटोरी सुर्खियां
राहुल वैद्य और दिशा परमार का यह लिपलॉक पोस्टर रिलीज के साथ ही सुर्खियों में आ चुका है। राहुल वैद्य ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- आइए आपको सुनाते हैं एक प्यारी सी प्रेम कहानी। 23 मार्च को मेरे यूट्यूब चैनल पर दोपहर 12 बजे। दिशा और राहुल इस पोस्टर में काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

सुपरहिट सिंगर रहे हैं राहुल वैद्य
बता दें कि राहुल वैद्य एक लंबे वक्त तक दर्शकों के दिलों में राज कर चुके हैं। आंख है भरी भरी, Madhanya और गरबे की रात जैसे उनके गाने खूब पॉपुलर हुए। इसके बाद जब राहुल के करियर का ग्राफ नीचे आने लगा तो रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में आकर उन्होंने तहलका मचा दिया। राहुल बिग बॉस के 14वें सीजन का हिस्सा रहे थे।

ग्रांड फिनाले तक पहुंच गए थे राहुल
राहुल वैद्य इस शो के ग्रांड फिनाले तक पहुंच पाने में कामयाब रहे थे, लेकिन विनिंग ट्रॉफी रुबीना दिलैक जीत गईं। इसी शो में रहते हुए राहुल वैद्य ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्रपोज किया था और शो से बाहर आने के बाद दोनों ने शादी भी कर ली। राहुल और दिशा के वीडियो का पोस्टर हिट हो गया है, लेकिन देखना होगा कि क्या यह गाना भी हिट होगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें