Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rahul Vaidya: And Disha Parmar: At Friend S Wedding: Romantic Photos: Went Viral:

राहुल वैद्य और दिशा परमार दोस्त की शादी में हुए शामिल, वायरल हुईं दोनों की रोमांटिक फोटोज

सिंगर और टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग दोस्त की शादी में शामिल हुए। दोनों की रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों ही...

राहुल वैद्य और दिशा परमार दोस्त की शादी में हुए शामिल, वायरल हुईं दोनों की रोमांटिक फोटोज
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 14 March 2021 03:40 PM
हमें फॉलो करें

सिंगर और टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग दोस्त की शादी में शामिल हुए। दोनों की रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों ही पारंपरिक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। दिशा परमार एक ओर जहां साड़ी में नजर आ रही हैं, वहीं राहुल वैद्य बेज कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं। 

राहुल वैद्य ने कुछ फोटोज शेयर कर बताया है कि वह अपनी दोस्त की शादी में शरीक हुए हैं। इससे पहले विमेन्स डे के मौके पर राहुल वैद्य ने दिशा परमार और मां संग एक फोटो शेयर की थी। इसमें मां साड़ी में तो राहुल और दिशा सेम कलर के आउटफिट में नजर आ रहे थे। 

इसके अलावा राहुल ने हिन्दुस्तान संग बातचीत में बताया कि कैसे बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई और उनके पास कई वेब शो और टीवी शो के ऑफर हैं। राहुल ने बताया कि उन्हें इंडस्ट्री के लोगों के इतने मैसेज आ रहे हैं कि उनका फोन ही हैंग हो रहा है। इस खास बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक पर खुलकर बातें शेयर की हैं।

इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने बिग बॉस में इसलिए ही एंट्री ली थी, क्योंकि उन्हें लोगों का प्यार और ज्यादा से ज्यादा फैन्स चाहिए थे। जब वह बिग बॉस से बाहर आए तो फैन्स का इतना प्यार देखकर खुशी से फूले नहीं समाए। राहुल का कहना है कि उन्होंने साफ दिल से पूरा गेम खेला और शायद इसीलिए वह किसी हीरो की तरह स्क्रीन पर दिखाई दिए। उन्होंने ये भी बताया कि बिग बॉस के घर के अंदर फॉलो की जाने वाली लाइफ स्टाइल ने उनकी असल जिंदगी पर काफी हद तक असर डाला है। अपने काम खुद करने से लेकर सुबह उठने की आदत तक।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें