Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनराहुल रॉय के इलाज का खर्च उठा रहे डायरेक्टर ने की मदद की अपील, कहा- ऐक्टर के ठीक होने पर लौटा देंगे रकम

राहुल रॉय के इलाज का खर्च उठा रहे डायरेक्टर ने की मदद की अपील, कहा- ऐक्टर के ठीक होने पर लौटा देंगे रकम

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीSurya Prakash
Fri, 04 Dec 2020 12:07 PM
राहुल रॉय के इलाज का खर्च उठा रहे डायरेक्टर ने की मदद की अपील, कहा- ऐक्टर के ठीक होने पर लौटा देंगे रकम

शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हुए ऐक्टर राहुल रॉय अब होश में आ गए हैं। फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं, लेकिन भविष्य में अटैक से बचाव के लिए उन्हें स्टेंट लगाए जाने की जरूरत है। डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता ने यह जानकारी दी है। उनकी फिल्म एलएसी कारगिल की शूटिंग के दौरान ही राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक आया था। नितिन कुमार गुप्ता ने ऐक्टर की सेहत का अपडेट देते हुए कहा है कि फिलहाल वह होश में हैं और उन्हें स्टेंट लगाए जाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि वह रॉय के इलाज का खर्च उठा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अन्य लोगों से भी मदद की अपील की है। गुप्ता ने कहा कि फिलहाल राहुल रॉय अपने अकाउंट को ऑपरेट नहीं कर सकते, इसलिए वह खर्च उठा रहे हैं। यदि कोई और भी इस वक्त इलाज में हेल्प करना चाहता है तो इससे मुझे मदद मिल जाएगी।

यही नहीं उन्होंने कहा कि राहुल रॉय के रिकवर होने के बाद यह रकम वापस कर दी जाएगी। राहुल रॉय के अब भी अचेत होने की खबरों को खारिज करते हुए गुप्ता ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा कि वह लगातार नानावटी अस्पताल के  मेडिकल स्टाफ के टच में हैं। राहुल रॉय ने कहा कि उनकी राहुल रॉय के जुड़वा भाई रोहित से बात हो रही है, जो कनाडा में रहते हैं।

आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओम का पोस्टर जारी, एक्शन अवतार में नजर आए एक्टर

चल रही है स्पीच थेरेपी: रोहित रॉय के मुताबिक राहुल की फिजियोथेरेपी और स्पीच थेरेपी सही से चल रही है। फिलहाल कारगिल में ही मौजूद गुप्ता ने बताया कि रोहित ने राहुल से कुछ देर बात भी की है। वह होश में हैं और बात कर रहे हैं। प्रार्थनाओं के लिए सभी का धन्यवाद। राहुल रॉय हर दिन लगातार बेहतर हो रहे हैं। 

सारा अली खान ने कहा- मेरी औकात नहीं मैं आनंद एल राय और रोहित शेट्टी को चुनूंगी

कारगिल में बिगड़ गई थी तबीयत: राहुल रॉय के इलाज पर खर्च को लेकर गुप्ता ने कहा, 'मैंने डॉक्टरों से बात की है। उनका कहना है कि भविष्य में खतरे से बचाव के लिए स्टेंट लगाने की जरूरत है। यह महंगा हो सकता है। वापसी के बाद मैं डॉक्टरों से खर्च के बारे में बात करूंगा। लेकिन कोई भी किसी तरह से मदद करना चाहता है तो इससे मुझे आसानी होगी। मैं यह कहना चाहता हूं कि राहुल के रिकवर होने के बाद यह रकम लौटा दी जाएगी।' दरअसल कारगिल में शूटिंग के दौरान बेहद सर्दी के चलते राहुल रॉय की तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें ब्रेन स्ट्रोन आ गया था। 

किसान आंदोलन पर टिप्पणी कंगना को पड़ रही भारी, अब सिख कमिटी ने भी भेजा लीगल नोटिस

फिल्म 'आशिकी' से हुए थे लोकप्रिय: 1990 की आशिकी फिल्म से चर्चित हुए राहुल रॉय ने 22 साल की उम्र में फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। आशिकी के अलावा वह जुनून और फिर तेरी कहानी याद आयी फिल्म में नजर आए थे। हालांकि ये फिल्में ज्यादा चल नहीं सकी थीं। 2006 में वह रियल्टी शो बिग बॉस का हिस्सा बने थे और उस सीजन के विजेता भी थे।

epaper

संबंधित खबरें