DA Image
4 अप्रैल, 2020|2:16|IST

अगली स्टोरी

‘पीपली लाइव’ एक्टर रघुबीर यादव की पत्‍नी का दावा, बोलीं- नंदिता दास से था अफेयर, अब संजय मिश्रा की वाइफ के साथ लिव इन में रहते हैं'

raghubir yadav  nandita

'लगान' ‘पीपली लाइव’जैसी सुपरहिट फिल्मों में अहम किरदार निभा चुके दिग्‍गज एक्टर रघुबीर यादव की 32 साल पुरानी शादीशुदा लाइफ खतरे में है। हाल ही में उनकी वाइफ पूर्णिमा खरगा ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाते हुए बांद्रा कोर्ट में तलाक की अर्जी पेश की है।  बांद्रा कोर्ट में दायर आचिका में पूर्णिमा खरगा ने रघुवीर यादव से 1 लाख रुपए के अंतरिम रखरखाव और 10 करोड़ रुपए के गुजारा भत्ते की मांग की है। खबरों की मानें तो पूर्णिमा और रघुवीर पिछले 25 सालों से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। अब इस मामले पर एक बार फिर से पूर्णिमा खरगा ने पति से अलगाव पर लेकर अपनी बात रखी हैं और रघुबीर यादव के अन्य संबंधों का खुलासा किया है। रघुबीर यादव के संबंधों के खुलासा करते हुए पूर्णिमा खरगा बॉलीवुड एक्ट्रेल नंदिता दास और एक्टर संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी अचरेजा का भी जिक्र किया है। रघुबीर यादव की वाइफ ने दावा किया है उनका एक नाजाज बेटा भी है। 

पारस छाबड़ा को इम्प्रेस करने के लिए जसलीन मथारू ने किया हॉट पोल डांस, देखें

स्पॉटबॉय वेबसाइट को दिए इंटरव्यू  में पूर्णिमा खरगा दावा किया है कि रघुबीर का शादीशुदा होने के बावजूद एक्ट्रेस नंदिता दास डेट कर रहे थे। उन दोनों का आपस में गहरा रिश्ता था। पूर्णिमा के मुताबिक शादी के 7 साल बीतने के बाद उनके और रघुबीर के बीच स्थिति बिगड़ने लगी। फिर रघु नंदिता के प्यार में पड़ गए। इसके अलावा पूर्णिमा ने बताया, 'रघु नंदिता को उनके पेरेंट्स से मिलवाने के लिए जबलपुर लेकर गए और फिर तलाक फाइल कर दिया। वह नंदिता से शादी करना चाहते थे, लेकिन नंदिता ने उन्हें यह कहकर छोड़ दिया कि वह किसी और से प्यार करती हैं।' इसके बाद पूर्णिमा खरगा के फिर दावा किया कि नंदिता के साथ ब्रेकअप के बाद संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी अचरेजा को डेट किया और ये दोनों अब लिव इन रिलेशन रहे हैं। पूर्णिमा के अनुसार, रोशनी अचरेजा और रघुबीर का 14 साल का बेटा भी है। दोनों अब भी लिव इन में रहते हैं। 

भाई की शादी में जमकर नाचीं श्वेता तिवारी, बेटी पलक और बेटे रेयांश ने भी की जमकर मस्ती

बता दें, साल 1988 में रघुवीर और पूर्णिमा की शादी हुई थी। पूर्णिमा पेशे से एक अंतर्राष्ट्रीय कथक डांसर थी। पूर्णिमा के अनुसार, रघुवीर के एक्टिंग करियर के लिए मैंने अपना करियर छोड़ दिया। इसके बाद रघुवीर कामयाबी होते गए। शादी के कुछ सालों बाद रघुवीर अपनी मुझे और अपने पांच साल के बच्चे को छोड़कर चले गए। इसके बाद उन्होंने ने कभी भी हमारे बारे में जानने की कोशिश नहीं की। 1995 में खुद रघुवीर यादव भी इस शादी से तलाक की अर्जी दे चुके हैं। पूर्णिमा ने अपनी याचिका में बताया है कि उन्‍हें 1995 में शक हुआ था कि उनके पति का अपनी को-स्‍टार से संबंध है लेकिन वह इस शादी को बचाने की कोशिश करती रहीं। उस समय रघुवीर ने जबलपुर में तलाक की अर्जी लगाई थी। कई साल बाद उन्‍होंने ये अर्जी वापिस ले ली थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Raghubir Yadav wife purnima accuses him of having affair with Sanjay Mishra wife and nandita das