Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़raghu ram and wife sugandha took divorce this instagram picture is the proof

PHOTO: रोडीज के रघु राम ने इस अंदाज में किया तलाक का ऐलान, जैसा आज तक किसी ने नहीं किया

एमटीवी के मशहूर रिएलिटी शो 'रोडीज' के निर्देशक-प्रोड्यूसर और होस्ट रहे रघु राम का उनकी पत्नी सुगंधा से तलाक हो गया है। इसका ऐलान दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ही तस्वीर को शेयर करते...

नई दिल्ली, लाइव हिनिदुस्तान टीम Thu, 1 Feb 2018 10:35 AM
हमें फॉलो करें

एमटीवी के मशहूर रिएलिटी शो 'रोडीज' के निर्देशक-प्रोड्यूसर और होस्ट रहे रघु राम का उनकी पत्नी सुगंधा से तलाक हो गया है। इसका ऐलान दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ही तस्वीर को शेयर करते हुए किया है। यह असल में एक कोलाज तस्वीर है जिसे 2 अलग-अलग तस्वीरों को जोड़ कर बनाया गया है। इसमें आप ऊपर रघु और सुगंधा की शादी की तस्वीर देख सकते हैं और नीचे दोनों की वह तस्वीर देख सकते हैं जिसमें दोनों एक दूसरे को मिडिल फिंगर दिखा रहे हैं।

रघु ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-कुछ चीजें कभी नहीं बदलेंगी। जैसे की प्यार जो मैं तुमसे करता हूं। जैसे वो मस्ती जो हमने साथ में की है। कुछ भी खत्म नहीं हुआ है। ये बस बदल गया है और नए की शुरुआत हो चुकी है। 

बता दें कि रघु और सुगंधा ने 2 फरवरी 2006 में शादी की थी और शादी के इतने सालों बाद अब 29 जनवरी को दोनों का तलाक हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक 2016 में इन्होंने अलग होने की घोषणा की थी। 2 साल अलग रहने के बाद अब दोनों का कानूनी तौर पर तलाक हो गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें