Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़raghava lawrence back in laxmmi bomb as a director and he says thanks akshay kumar

'Laxmmi Bomb' में वापस आने के बाद डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने अक्षय कुमार को कहा शुक्रिया

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ शूटिंग शुरू होने के पहले से ही चर्चा में है। फिल्म का पहला लुक सामने आने के बाद फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस नाराज होने के बाद फिल्म छोड़ दी थी।...

'Laxmmi Bomb' में वापस आने के बाद डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने अक्षय कुमार को कहा शुक्रिया
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 2 June 2019 08:22 AM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ शूटिंग शुरू होने के पहले से ही चर्चा में है। फिल्म का पहला लुक सामने आने के बाद फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस नाराज होने के बाद फिल्म छोड़ दी थी। डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने फिल्म मेकर और टीम पर यह आरोप लगाते हुए बताया था कि मेरे से बिना बिताए और बिना कुछ डिस्कस किए फिल्म के पोस्टर को रिलीज कर दिया गया था। इस बात आहत डारेक्टर ने फिल्म छोड़ने का फैसला किया। लेकिन अब सारी चीजें ठीक हो गई हैं और इस फिल्म को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो वह वापस फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हो गए हैं। इस बात का खुलासा राघव ने ट्वीट किया है। उन्होंने बताया है कि बतौर डायरेक्टर फिल्म में उनकी वापसी हो गई है। उन्होंने अक्षय कुमार का शुक्रिया भी अदा किया है।

राघव ने ट्विटर हैंडल पर अक्षय संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ''डियर फ्रेंड्स और फैंस...जैसा कि आप चाहते थे, मैं बताना चाहूंगा कि लक्ष्मी बॉम्ब में बतौर डायरेक्टर मेरी वापसी हो गई है। मुझे समझने के लिए मैं अक्षय कुमार सर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। मैं प्रोड्यूसर शबीना खान का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। मुझे सम्मान देने के लिए शुक्रिया। मैं फिर से इस फिल्म का हिस्सा बन कर खुश हूं।'

आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। ये तमिल हॉरर कॉमेडी कांचना की हिंदी रीमेक है। कांचना को भी राघव ने ही डायरेक्ट किया था। फिल्म की कहानी राघव नामक एक डरपोक आदमी के इर्द गिर्द घूमती है, जिसे एक ट्रांसजेंडर महिला की आत्मा अपने वश में कर लेती है और उसके माध्यम से वह आत्मा उन लोगों से बदला लेती है, जिन लोगों ने उसकी जिंदगी तबाह की थी. ये फिल्म 5 जून, 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें