Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Raftaar: on Neha Dhupia: being trolled after Roadies: comment She gave him gaali you gave her gaali What s the difference

नेहा धूपिया हुई थीं Roadies एपिसोड के लिए ट्रोल, रफतार ने कहा- उन्होंने लड़के को गाली दी, आपने उन्हें दी, क्या अंतर रहा?

कुछ समय पहले रोडीज शो में नेहा धूपिया को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद नेहा धूपिया को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। इस पूरे मुद्दे पर सिंगर और रैपर रफ्तार ने अपनी राय रखी है। बॉलीवुड हंगामा...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 17 April 2020 02:36 PM
हमें फॉलो करें

कुछ समय पहले रोडीज शो में नेहा धूपिया को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद नेहा धूपिया को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। इस पूरे मुद्दे पर सिंगर और रैपर रफ्तार ने अपनी राय रखी है।

बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में रफ्तार ने कहा, 'इस पूरे मामले में क्या अंतर रहा? नेहा धूपिया ने लड़के को बुरा-भला कहा। इसके बाद बहुत लोगों ने नेहा को बुरा-भला कहा। निखिल ने किसी को कुछ नहीं कहा लेकिन इसके बावजूद भी सभी ने उनके साथ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया।' 

उन्होंने आगे कहा कि ऐसे में क्या अंतर रहा? यह सिर्फ एक्शन और रिएक्शन की तरह ही रहा। उन्होंने कहा कि अगर आप इस पूरे मामले को देखेंगे तो पता चलेगा कि जो हुआ, उससे कोई बदलाव नहीं आया है। 

बता दें कि कुछ समय पहले रोडीज में एक कंटेस्टेंट ने नेहा समेत अन्य जजेस के सामने यह कहा था कि उसने एक लड़की को इस वजह से जोरदार थप्पड़ मारा, क्योंकि वह मेरे साथ 5 लड़कों के साथ डेट कर रही थी। उसने कहा कि वह लगातार धोखा दे रही थी। कंटेस्टेंट ने आगे कहा था कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और सभी बॉयफ्रेंड्स को भी वहीं बुलाया। इसके बाद उसने सबके सामने गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा। कंटेस्टेंट की यह बात सुनकर नेहा धूपिया बुरी तरह से भड़क गई थीं। उन्होंने कहा था कि उसे किसी भी लड़की पर हाथ उठाने का कोई हक नहीं और वह लड़की की चॉइस है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें