फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनराधिका आप्टे को यंग दिखने के लिए लोगों ने दी थी सर्जरी की सलाह, जानें फिर एक्ट्रेस ने क्या किया

राधिका आप्टे को यंग दिखने के लिए लोगों ने दी थी सर्जरी की सलाह, जानें फिर एक्ट्रेस ने क्या किया

राधिका आप्टे उनमें से हैं जो अपनी मेहनत से आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक खास मुकाम तक पहुंची हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई हिट फिल्में और वेब सीरीज दी हैं। उनके काम को खूब पसंद किया जाता है।

राधिका आप्टे को यंग दिखने के लिए लोगों ने दी थी सर्जरी की सलाह, जानें फिर एक्ट्रेस ने क्या किया
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 11 Nov 2022 09:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राधिका आप्टे उन सेलेब्स में से हैं जो बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। एक्ट्रेस ने खुलकर कहा है कि वह कई बार कुछ किरदार खो चुकी हैं क्योंकि उन्हें फिर यंग एक्ट्रेसेस को दे दिए जाते हैं। अपने इस स्टेटमेंट पर अब राधिका ने बात करते हुए कहा कि यह आज भी फैक्ट है। उम्र यहां बड़ा फैक्टर है और यहां बड़ी कमर्शियल फिल्मों के लिए उन्हें यंग एक्ट्रेसेस ही चाहिए। कई बार मुझे यह बात सीधे मेरे मुंह पर कही गई है। हालांकि एक्ट्रेस ने क्लीयर किया है कि वह अब कभी इन लोगों के जाल में नहीं फंसी हैं। उन्होंने कभी फिल्मों में काम पाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा नहीं लिया है। राधिका का यह भी मानना है कि अब चीजें थोड़ी बदल रही हैं। अब उम्र, साइज पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाता है।

राधिका ने दरअसल सिद्धार्थ कनन से बात करते कहा, 'यह सब सच है और यहां उम्र एक फैक्टर है जिसे जरूर देखा जाता है। इन्हें यंग चेहरा चाहिए होता है। ऐसे भी दिन आते हैं जब कहा जाता है कि आपके पास एक्स वाई जेड नहीं है और हमें एक्स वाई जेड चाहिए। आप देख सकते हैं कि कुछ लोग कितनी सर्जरी करते हैं। एक इमेज है जिसका हम लोग पीछा करते हैं सिर्फ भारत में नहीं पूरी दुनिया में। आज भी कई महिलाएं इसके खिलाफ लड़ रही हैं।'

नहीं लिया सर्जरी का प्रेशर

राधिका का यह भी कहना है कि अब चीजें पहले से थोड़ी बेहतर हो रही हैं। ब्रांड्स अब पुरुष, महिलाओं सभी उम्र, साइज के लोगों को प्रमोट कर रहा है। लेकिन ऐसा भी समय था जब मैंने इसके लिए स्ट्रगल किया और मेरे अलावा बाकी लोगों को भी मैं जानती हूं जो इस चीज से गुजरे। सब आप पर निर्भर करता है, लोग आप पर प्रेशर डालते हैं, आपको भड़काते हैं और फिर कुछ अपने साथ कुछ न कुछ करते हैं।  

राधिका आप्टे से स्वरा भास्कर तक, जब इन एक्ट्रेसेस के इंटीमेट सीन हो गए थे लीक, मच गया था हंगामा

प्रोफेशनल लाइफ

राधिका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो आज यानी कि शुक्रवार को उनकी फिल्म मोनिका ओ माई डार्लिंग रिलीज हुई है। फिल्म के बारे में बात करते हुए राधिका ने कहा कि वह हमेशा से फिल्मों में बड़े किरदार चाहती थीं क्योंकि वह काम एंजॉय करती हैं। इस फिल्म में राधिका के साथ राजकुमार राव, हुमा कुरैशी, सिकंदर खेर और आकांक्षा रंजन कपूर भी हैं। फिल्म में राधिका, एसीपी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का खूब जोर-शोर से प्रमोशन किया गया है। 

वहीं इससे पहले वह फिल्म विक्रम वेधा में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ सैफ अली खान और ऋतिक रोशन लीड रोल में थे। इस फिल्म को लेकर काफी बज था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चली नहीं। अभी राधिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी कोई जानकारी नहीं है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।