DA Image
23 अक्तूबर, 2020|12:00|IST

अगली स्टोरी

अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरीं एक्ट्रेस राधिका आप्टे, कहा- आपके साथ हमेशा सुरक्षित महसूस किया

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर साउथ एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। अब अनुराग कश्यप को सपोर्ट करते हुए उनके हित में एक्ट्रेस राधिका आप्टे खड़ी हुई हैं। उनका कहना है कि अनुराग के साथ उन्होंने हमेशा खुद को सुरक्षित महसूस किया है।

राधिका आप्टे ने अनुराग कश्यप के साथ एक कैंडिड फोटो पोस्ट की है। इसके अलावा उन्हें सबसे करीबी और सच्चा दोस्त बताया है। राधिका आप्टे लिखती हैं, ‘अनुराग कश्यप तुम मेरे सबसे करीबी दोस्त रहे हो। तुमने मुझे प्रेरणा दी है और हमेशा साथ दिया है। तुमने हमेशा मुझे बराबर का हक दिया है, हम दोनों एक-दूसरे के प्रति जो प्यार और इज्जत रखते हैं वह अलग है। जिस दिन से मैं तुमसे मिली हूं मैंने खुद को हमेशा तुम्हारे साथ सुरक्षित महसूस किया है। तुम हमेशा रहे हो और रहोगे, मेरे सच्चे दोस्त, लव या।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

पायल घोष ने जबसे अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है हमेशा की तरह इस बार भी बॉलीवुड इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई है। इसके अलावा अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज ने अनुराग कश्यप का सपोर्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा थी। अनुराग को ‘रॉकस्टार’ और पायल घोष के बयान को ‘चीप स्टंट’ बताया था। 

पायल घोष का अनुराग कश्यप पर नया आरोप, दिखाए उन्हें आपत्तिजनक वीडियोज

जीजा विशाल कीर्ति ने शेयर किए सुशांत सिंह राजपूत संग हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट्स, इन मुद्दों पर हुई थी चर्चा

आपको बता दें कि पायल ने ट्वीट किया था कि अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया है। अनुराग पर आरोप लगाने के बाद अब पायल डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने वाली हैं।

पायल के वकील नितिन का कहना है, 'हम ओशिवारा पुलिस स्टेशन में सोमवार को शिकायत दर्ज कराएंगे। आज हमने पेपर वर्क किया है। पायल ने फैसला ले लिया है कि वह अब अनुराग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगी।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Radhika Apte: Support: Anurag Kashyap: Says I Have Felt Immensely Secure In Your Presence: