DA Image
25 अक्तूबर, 2020|4:23|IST

अगली स्टोरी

राधिका आप्टे को नहीं शादी पर विश्वास, कहा- मैंने वीजा के लिए शादी की

राधिका आप्टे ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है। राधिका ने कहा कि उन्होंने ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से इसलिए शादी की ताकी उन्हें आसानी से वीजा मिल जाए। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह शादी में विश्वास नहीं रखतीं। दरअसल, राधिका जो फिलहाल लंदन में पति के साथ हैं उन्होंने हाल ही में विक्रांत मैसी के साथ लाइव चैट की। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से कई सवाल पूछे।

विक्रांत जब राधिका से पूछते हैं कि आपने शादी कब की? तो उन्होंने कहा, 'तब जब मुझे एहसास हुआ कि शादी करके आपको वीजा मिलना आसान हो जाता है। मुझे लगता है कि यहां कोई सीमाएं नहीं होनी चाहिए। मैं मैरिज पर्सन नहीं हूं और मुझे इसमें ज्यादा विश्वास भी नहीं है। मैंने केवल इसलिए शादी की क्योंकि वीजा बहुत बड़ी समस्या थी और हम एक-साथ रहने चाहते थे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87) on

राधिका आप्टे और विक्रांत के वीडियो को नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। राधिका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट रात अकेली है में नजर आई थीं। फिल्म में राधिका के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में थे।

बता दें कि कुछ दिनों पहले हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान राधिका ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान का अपना पूरा शेड्यूल शेयर किया था। राधिका ने कहा था कि वह खूब खाना खा रही हैं, एक्सरसाइज कर रही हैं। सब सही था, लेकिन बहुत बुरी चीजें भी हुई थीं।

राधिका ने यह भी कहा था कि उन्हें आशा है कि जल्द ही सिचुएशन ठीक हो जाएगी।  


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Radhika Apte says she does not believe in the institution of marriage reveals why she got married