DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

#MeToo के सपोर्ट में सामने आईं एक्ट्रेस राधिका आप्टे, कही ये बात

happy birthday radhika apte

अभिनेत्री राधिका आप्टे इन दिनों अपनी नई फिल्म बाजार को प्रमोट करने में जुटी हुई हैं। इस फिल्म में राधिका के साथ सैफ अली खान, चित्रांगदा सिंह और रोहन मेहरा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त साथ मिला है। ये फिल्म 26 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रमोशन के इसी सिलसिले के बीच राधिका आप्टे ने मी टू अभियान के बारे में भी बात की। इस अभियान के तहत अभी तक बॉलीवुड के बड़े नामों के खिलाफ आरोप लग चुके हैं। ऐसे में राधिका ने इस अभियान के तहत सामने आनेवाली महिलाओं का सपोर्ट किया है।

मीटू अभियान पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने कही ये बात

डेनियल वेलिंगटन घड़ियों के कलेक्शन के लॉन्च मौके पर मीडिया से बात करते हुए राधिका ने उम्मीद जताई कि फिल्म उद्योग किसी भी प्रकार के उत्पीड़न के मामलों से निपटने के लिए समानता की प्रणाली के साथ आगे आएगा।  राधिका देश की बड़ी सेलिब्रिटी प्रबंधन एजेंसियों में से एक क्वान एंटरटेनमेंट के साथ जुड़ी रही हैं जिनके संस्थापक पर चार महिलाओं ने यौन संबंध बनाने की मांग करने का आरोप लगाया है।

 #Metoo: सुशांत ने कहा, ये समस्या हमारी इंडस्ट्री में है लेकिन हम इसे नजरअंदाज करते आए हैं

 

यह पूछे जाने पर कि क्या इन आरोपों के बाद वह इस एजेंसी से अलग होंगी? इस पर राधिका ने कहा, "मैं उनके निकट संपर्क में हूं। क्वान से जुड़े लोगों ने मेरी मदद की है और मेरे साथ उनका बहुत अच्छा रिश्ता है। वे आवश्यक कार्रवाई कर रहे हैं क्योंकि हम सभी मी टू का समर्थन करते हैं। 

#MeToo: नाना पाटेकर ने CINTAA को दिया जवाब, तनुश्री के आरोपों पर कहा-'सब बेबुनियाद है'

यौन उत्पीड़न के आरोपों के बीच विदेश राज्य मंत्री एम.जे अकबर द्वारा इस्तीफा दिए जाने से जुड़े एक सवाल पर राधिका ने कहा, "बहुत सारे लोग हैं जो बहुत सी चीजों में संलिप्त रहे हैं जिनका खुलासा होना बाकी है इसलिए हम ऐसी स्थिति में हर शख्स के मामले पर टिप्पणी नहीं कर सकते।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Radhika Apte says I fully support MeToo campaign