DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर रिलीज, इन 5 दमदार डायलॉग्स ने किया फैन्स को क्रेजी

मनोरंजनसलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर रिलीज, इन 5 दमदार डायलॉग्स ने किया फैन्स को क्रेजी

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Thu, 22 Apr 2021 12:32 PM
सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर रिलीज, इन 5 दमदार डायलॉग्स ने किया फैन्स को क्रेजी

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर (Radhe Your Most Wanted Bhai Official Trailer) रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर के रिलीज होने के साथ ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूट्यूब पर धड़ाधड़ व्यूज बटोर रहा है। 

स्पेशल है राधे का ट्रेलर
सलमान खान की राधे का ट्रेलर कई मायनों में खास है। एक ओर जहां ट्रेलर में जोरदार एक्शन देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर सलमान खान एक बार फिर से धमाकेदार डायलॉगबाजी भी करते नजर आ रहें हैं। इसके साथ ही दिशा पाटनी के साथ एक ओर जहां सलमान खान रोमांस करते दिख रहे हैं तो वहीं ट्रेलर में जैकलीन फर्नांडिस भी सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं।

ट्रेलर के दमदार डायलॉग्स
फिल्म वांटेड में सलमान खान ने एक डायलॉग कहा था, जिसे आज भी फैन्स पसंद करते हैं। डायलॉग था- 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी, उसके बाद तो मैं अपने आप ही भी नहीं सुनता।' फैन्स की डिमांड पर सलमान एक बार फिर ये डायलॉग कहते दिख रहे हैं। वहीं इसके साथ ही आपको बताते हैं ट्रेलर के पांच और दमदार डायलॉग्स।

  • अभी तो सिर्फ 3 इंच घुसाया है, अगर अब कोई आगे बढ़ा तो उसके ब्लैडर की जगह फेफड़ा होगा और लिवर की जगह किडनी।
  • पुलिस की नौकरी है, गिरफ्तार तो करना पड़ेगा।
  • मुजरिम हूं, जान से मारना पड़ेगा।
  • तुम्हारे 10वीं पास होने से पहले, या तो वो जेल के अंदर होंगे या फिर जमीन के।
  • राधे जाने के लिए नहीं भेजने के लिए आया है और तेरे हिस्से की बिरयानी हम सब मिल बांट कर खाएंगे और बोलेंगे- ईद मुबारक।

कब रिलीज होगी राधे
गौरतलब है कि 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान के साथ ही दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, गौतम गुलाटी और जैकी श्रॉफ अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है।

संबंधित खबरें