DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Radhe Review: शर्टलेस होकर दिशा पाटनी के साथ रोमांटिक अवतार में दिखे सलमान खान, 'राधे' ने दी फैन्स को ईदी

मनोरंजनRadhe Review: शर्टलेस होकर दिशा पाटनी के साथ रोमांटिक अवतार में दिखे सलमान खान, 'राधे' ने दी फैन्स को ईदी

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Thu, 13 May 2021 02:46 PM
Radhe Review: शर्टलेस होकर दिशा पाटनी के साथ रोमांटिक अवतार में दिखे सलमान खान, 'राधे' ने दी फैन्स को ईदी

फिल्म रिव्यू: राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई
मुख्य कलाकार: सलमान खान, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा, गौतम गुलाटी, संगे शेल्त्रिम
निर्देशक: प्रभुदेवा

क्या है कहानी
फिल्म 'वांटेड' में जहां सलमान खान एक अंडरकवर कॉप बने थे, तो वहीं इस बार फिल्म में पूरे शहर को पता है कि राधे (सलमान खान) एक 'दबंग' पुलिसवाला है, जिसके काम करने का अपना ही तरीका है। फिल्म में राणा (रणदीप हुड्डा), गिरगिट (गौतम गुलाटी) और लोटा (संगे शेल्त्रिम) विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं। जो शहर (मुंबई) को ड्रग्स के आगोश में लेना चाहते हैं। फिल्म में अविनाश (जैकी श्रॉफ), राधे के सीनियर और दीया (दिशा पाटनी) के भाई बने हैं। फिल्म में राधे अपने स्टाइल में विलेन्स का खातमा कर रहा है।

कैसी है एक्टिंग और क्या कुछ है खास
फिल्म में सलमान खान का जोरदार एक्शन और डिफरेंट डांस मूव्स देखने को मिल रहे हैं। वहीं जैकी श्रॉफ कॉमेडी करते दिख रहे हैं। इसके साथ ही दिशा पाटनी अपने क्यूट अंदाज में रोमांस कर रही हैं। न सिर्फ हीरो के किरदार में सलमान खान बल्कि विलेन के किरदार में रणदीप, गौतम और संगे भी अच्छे लग रहे हैं। हालांकि किसी भी किरदार में कुछ भी नया देखने को नहीं मिला है। सलमान खान, वांटेड और अपनी बाकी एक्शन फिल्मों की तरह ही डायलॉग्स के साथ ढिशुम- ढिशुम कर रहे हैं। वहीं रणदीप का लुक तो शानदार है लेकिन उनसी जितनी उम्मीदें रखी जाती हैं, उन पर वो खरे नहीं उतरे हैं। इन सबके अलावा सलमान खान अपने एंट्री सीन में डीसी के सुपरहीरो किरदार 'फ्लैश' के अंदाज में नजर आते हैं, यानी सुपर स्पीड के साथ, जो काफी ओवर हो जाता है।

सलमान का शर्टलेस रोमांस
अभी तक अक्सर फिल्मों में सलमान खान एक्शन के वक्त शर्ट उतारते नजर आए हैं, लेकिन राधे में सलमान का ये अवतार अलग अंदाज में दिखा है। फिल्म के एक सीन में सलमान खान, फोटोशूट करवाते दिखते हैं, जहां वो अपनी शर्ट उतारते हैं। वहीं सीन में तब और एक्साइटमेंट बढ़ जाता है जब दिशा पाटनी शर्टलेस सलमान के करीब आती हैं। इसके अलावा दिशा पाटनी और सलमान खान के किस को लेकर फैन्स काफी एक्साइटिड थे, लेकिन सलमान खान पहले ही कह चुके हैं कि उन्होंने टेप को किस किया है।

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
बता दें कि सोशल मीडिया पर फिल्म राधे जो शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। ट्विटर पर #Radhe और #SalmanKhan ट्रेंड भी कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस फुल ऑन एंटरटेनमेंट मसाला फिल्म बता रहे हैं। वहीं कई यूजर्स इसे सलमान खान की अभी तक की सबसे अच्छी फिल्म भी कह रहे हैं। फैन्स का कहना है कि काफी अर्से बाद कोई धमाकेदार फिल्म आई है, जिसे फैमिली के साथ देख सकते हैं।

कैसे देखें राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई
गौरतलब है कि 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म ईद के मौके पर आज (13 मई) रिलीज हो गई है। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस जी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

देखें या नहीं फिल्म
फिल्म में एक्शन, रोमांस, कॉमेडी सहित हर वो चीज मौजूद है, जो इसे एक फैमिली मसाला फिल्म बनाती है। करीब 2 घंटे की फिल्म को परिवार के साथ एन्जॉय किया जा सकता है। हालांकि परिवार के बड़े- बुजुर्गों को फिल्म में एक्शन थोड़ा ज्यादा लग सकता है और म्यूजिक से वो कनेक्ट नहीं कर पाएंगे। वहीं अगर आप हॉलीवुड फिल्मों के भी शौकीन हैं तो आपको फिल्म में कुछ भी नया फील नहीं मिलेगा।

संबंधित खबरें