फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRadhe: दिशा पाटनी से बोले सलमान खान- 'थोड़ा सा नाचने के लिए जगह मिलेगा', फिर मिला ये जवाब

Radhe: दिशा पाटनी से बोले सलमान खान- 'थोड़ा सा नाचने के लिए जगह मिलेगा', फिर मिला ये जवाब

13 मई को सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज होने जा रही है। फिल्म के साथ ही साथ फैन्स फिल्म से जुड़े हर वीडियो को ढेर सारा...

Radhe: दिशा पाटनी से बोले सलमान खान- 'थोड़ा सा नाचने के लिए जगह मिलेगा', फिर मिला ये जवाब
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 07 May 2021 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

13 मई को सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज होने जा रही है। फिल्म के साथ ही साथ फैन्स फिल्म से जुड़े हर वीडियो को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। इस बीच राधे के टाइटल ट्रैक का मेकिंग वीडियो सामने आया है।

साजिद- वाजिद ने कंपोज किया सॉन्ग
राधे के टाइटल ट्रैक के मेकिंग वीडियो को कुछ देर पहले ही जारी किया गया है। रिलीज होने के साथ ही इस वीडियो को फैन्स ने वायरल करना शुरू कर दिया है। वीडियो में सलमान खान के साथ ही फिल्म इस गाने और फिल्म से जुड़े अलग अलग लोग बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में सलमान खान बताते हैं कि कैसे साजिद- वाजिद के साथ इस गाने की शुरुआत हुई।

नाचने के लिए जगह मिलेगा
वीडियो में दिखता है कि सलमान खान और दिशा पाटनी डांस कर रहे हैं, लेकिन अचानक सलमान डांस करते करते रुक जाते हैं और कहते हैं- 'थोड़ा सा नाचने के लिए जगह मिलेगा।' जिसके बाद दिशा पाटनी मुस्कुराते हुए बड़े प्यार से सॉरी बोलती हैं और सभी हंसने लगते हैं। बता दें कि सलमान खान ये बात हंसी- मजाक में कह रहे हैं।

मजेदार है वीडियो
बता दें कि ये पूरा मेकिंग वीडियो काफी मजेदार हैं। वीडियो में सलमान खान के अलावा राधे के निर्देशक प्रभु देवा और कोरियोग्राफर भी अपनी अपनी बात कहते नजर आते हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सलमान खान जहां भी मौजूद होते हैं, वहां पर वो माहौल बना देते हैं। वीडियो में हर कोई एन्जॉय करता दिख रहा है।

गाने और ट्रेलर हुए हिट
गौरतलब है कि फिल्म के ट्रेलर के साथ ही साथ अभी तक रिलीज हुए सभी गाने भी हिट हुए हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ ही साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है।

कब और कहां देख पाएंगे फिल्म
सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

epaper