Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Radhe Your Most Wanted Bhai Dialogue Promo Salman Khan fans express excitement for release

Radhe का डायलॉग प्रोमो- सलमान खान ने बच्चों से मांगी मदद, देखकर फैंस बोले- मजा आ गया

इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर खूब चर्चाएं हैं, किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार है। वहीं इन सबके बीच सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई'...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 3 May 2021 05:48 PM
हमें फॉलो करें

इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर खूब चर्चाएं हैं, किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार है। वहीं इन सबके बीच सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर और इसके गाने तो फैंस को खूब पसंद आए हैं। वहीं हाल ही में रिलीज हुए इसके एक डायलॉग प्रोमो ने फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी है। इस प्रोमो में 'राधे भाई' का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

हमारी मदद करो ताकि...

दरअसल, सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर 'राधे' का नया डायलॉग प्रोमो शेयर किया गया है। इस प्रोमो में दिख रहा है कि सलमान खान 'राधे भाई' के अंदाज में बच्चों के सामने खड़े हैं और उनसे कहते हैं- 'स्टूडेंट्स इस देश में क्या चल रहा है, आप फॉलो करते हो? हमारे फेलियर की वजह से आप सभी को संघर्ष करना पड़ा, हमारी मदद करो ताकि हम आपकी मदद कर सकें'। यहां देखें राधे का ये नया डायलॉग प्रोमो-

 

बढ़ गई फैंस की एक्साइटमेंट

वहीं, इस प्रोमो में 'राधे' के टाइटल सॉन्ग की भी झलक सुनने के मिली है, जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में ये देखना दिलचस्प होगा कि बच्चे सलमान खान की किस तरह मदद करते हैं। वहीं इस प्रोमो पर मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखें तो फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। सभी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, किसी ने इस प्रोमो को शानदार बताया है तो किसी ने कहा है कि इसके देखकर मजा आ गया।

फिल्म में मिलेगा सारा मसाला

प्रभुदेवा की इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदारों में दिखाई देने वाले हैं। जिसमें धमाकेदार गानों, रोमांस के साथ-साथ जबरदस्त स्टंट सीन भी देखने को मिलेंगे। ये फिल्म थिएटर्स और जीप्लेक्स पर 12 माई 2021 को रिलीज हो रही है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें