Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनSoch Liya: इमोशनल कर देगा राधे श्याम का ये 'ब्रेकअप सॉन्ग', अरिजीत की रुहानी आवाज ने चलाया जादू

Soch Liya: इमोशनल कर देगा राधे श्याम का ये 'ब्रेकअप सॉन्ग', अरिजीत की रुहानी आवाज ने चलाया जादू

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPuneet Parashar
Wed, 08 Dec 2021 06:17 PM
Soch Liya: इमोशनल कर देगा राधे श्याम का ये 'ब्रेकअप सॉन्ग', अरिजीत की रुहानी आवाज ने चलाया जादू

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्टर प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'राधे श्याम' का गाना सोच लिया बुधवार को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के इस गाने में पूजा और प्रभास के बीच की तकरार और दिल टूटने वाले पलों को बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है. टी सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर फिल्म का ये गाना रिलीज किया गया है और रिलीज के कुछ ही मिनटों के भीतर इसे 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने को लिखा है मनोज मुंतशिर ने और इसे आवाज दी है मिथून और अरिजीत सिंह ने.

किसने लिखा और किसने गाया?


गाने को बोल काफी कैची हैं और उम्मीद है कि ये काफी तेजी से लोगों की जुबान पर चढ़ जाएंगे. अरिजीत सिंह ने अपनी जादुई आवाज से इस गाने को और भी खूबसूरत बना दिया है. 3 मिनट 34 सेकेंड का ये गाना काफी खूबसूरत है और इसमें दिखाया गया है कि किस तरह कपल एक दूसरे से नाराज है लेकिन फिर भी एक दूसरे से बात करने की ख्वाहिश बनी हुई है.

डायरेक्टर ने शेयर किया सॉन्ग


फिल्म 'राधे श्याम' के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार ने सॉन्ग का लिंक अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. उन्होंने गाने का लिंक शेयर करते हुए लिखा, 'मोहब्बत के नाम पर हम आपके लिए पेश कर रहे हैं #SochLiya.  #MusicalOfAges और #RadheShyam की तरफ से.' प्रभास और पूजा इस फिल्म के जरिए पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे.

कितना है राधे श्याम का बजट?


जहां तक फिल्म के बजट का सवाल है तो खबर है कि इस फिल्म को बनाने में 150 करोड़ रुपये से ज्यादा का खर्च आया है. जनवरी 2020 में फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी लेकिन कोविड के चलते इसके काम में देरी होती रही है. फिल्म का ज्यादातर हिस्सा यूरोप और उसके आसपास शूट किया गया है. हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में एक खास सेट बनाया गया था, जहां हाल ही में फिल्म का आखिरी शेड्यूल पूरा किया गया था।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें