Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनप्रभास और पूजा हेगड़े को 'आशिकी आ गई', जानें अरिजीत सिंह का ये गाना कब होगा रिलीज

प्रभास और पूजा हेगड़े को 'आशिकी आ गई', जानें अरिजीत सिंह का ये गाना कब होगा रिलीज

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Mon, 29 Nov 2021 04:54 PM
प्रभास और पूजा हेगड़े को 'आशिकी आ गई', जानें अरिजीत सिंह का ये गाना कब होगा रिलीज

इस खबर को सुनें

प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के अभी तक के रिलीज पोस्टर और प्रोमोज को फैन्स ने खूब पसंद किया है। इस बीच फिल्म के नए गाने 'आशिकी आ गई' (Aashiqui Aa Gayi) का टीजर रिलीज हुआ है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने के टीजर में प्रभास और पूजा का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है, जिसे देखकर फैन्स इस गाने को देखना का उत्साह बढ़ गया है। इस गाने को लेकर फैन्स के उत्साह का एक बड़ा कारण अरिजीत सिंह भी हैं।

'आशिकी आ गई' का प्रोमो वायरल
दरअसल राधे श्याम की टीम ने अपने आगामी हिंदी गीत 'आशिकी आ गई' का एक प्रोमो साझा किया है। प्रोमो में दिख रहा है कि प्रभास और पूजा समुद्र के किनारे प्यारे नीले रंग के मैचिंग आउटफिट में टहलते हुए इसे ड्रीम सीक्वेंस जैसा फील दे रहे हैं। प्रभास और पूजा इस रोमांटिक वीडियो में रियल और क्लोज नज़र आ रहे हैं, जहां उनकी केमिस्ट्री ने बड़े पर्दे पर उनकी दस्तक के प्रति फैन्स को अधिक एक्साइटिड कर दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

अरिजीत सिंह ने दी आवाज
बताया जा रहा है कि यह गाना एक स्पेशल हिंदी गीत है जो विशेष रूप से हिंदी गीत प्रेमियों के लिए होगा। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और म्यूजिक मिथुन ने दिया है। अब तक प्रोमो को काफी सकारात्मक समीक्षा मिल रही है और प्रशंसक गाने के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते। 'राधे श्याम' के साथ प्रभास और पूजा हेगड़े पहली बार ऑनस्क्रीन कॉलेब्रेट करेंगे। 

14 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
प्रभास फिल्म में एक हस्तरेखा पाठक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो कुछ ऐसा है जिसे हमने पहले कभी नहीं देखा गया है। गौरतलब है कि फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। भूषण कुमार, वामसी, प्रमोद और प्रसीधा द्वारा निर्मित फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े नज़र आएंगी और यह 14 जनवरी 2022 में रिलीज होगी।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें