Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Radhe Dialogue Promo Starring Salman Khan Disha Patani Jackie Shroff

Radhe: सलमान खान को दिशा पाटनी ने बताया स्वीट, जैकी श्रॉफ बोले- 'सुना तू बहुत डेंजरेस है', देखें वीडियो

13 मई की तारीख सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होगी, क्योंकि उस दिन 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज हो रही है। फिल्म की...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 6 May 2021 07:15 PM
हमें फॉलो करें

13 मई की तारीख सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होगी, क्योंकि उस दिन 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज के पहले राधे के डायलॉग प्रोमो रिलीज किए जा रहे हैं, जो फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं।

2 डायलॉग प्रोमो हुए रिलीज
कुछ देर पहले ही 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के दो डायलॉग प्रोमो रिलीज हुए हैं। एक डायलॉग प्रोमो में जहां सलमान खान और दिशा पाटनी के बीच बातचीत दिख रही है तो वहीं दूसरे डायलॉग प्रोमो में सलमान खान और जैकी श्रॉफ के बीच नोंकझोंक सी दिख रही है। दोनों ही प्रोमोज को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

सलमान को दिशा ने बताया स्वीट
सलमान खान और दिशा पाटनी के प्रोमो में दिशा, सलमान की तारीफ करती नजर आती हैं और उन्हें स्वीट कहती हैं। वहीं वो प्यार से उनके गाल को भी सहलाती हैं। वीडियो में दिशा और सलमान कें डांस की भी छोटी सी झलक देखने को मिलती हैं। वहीं दूसरे वीडियो में जैकी श्रॉफ, सलमान खान से कहते हैं- 'सुना तू बहुत डेंजरेस है।'

ट्रेलर और गानों को पसंद कर रहे फैन्स
बता दें कि अभी तक राधे के ट्रेलर के अलावा तीन गाने रिलीज हो चुके हैं। सीटीमार में जहां सलमान खान और दिशा पाटनी धमाका करते दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर 'दिल दे दिया' में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की जोरदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इसके अलावा राधे के टाइटल ट्रैक में सलमान खान के स्वैग के फैन्स मुरीद हो गए हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म 
सलमान खान ईद पर फैंस को तोहफा देने जा रहे हैं। यह 13 मई को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। इसे सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमान खान, दिशा पाटनी के अलावा फिल्म जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा की मुख्य भूमिका है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें