DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  ‘जूम जूम’ की शूटिंग के वक्त बिगड़ा दिशा पाटनी का बैलेंस, सलमान खान ने गिरने से यूं बचाया

मनोरंजन‘जूम जूम’ की शूटिंग के वक्त बिगड़ा दिशा पाटनी का बैलेंस, सलमान खान ने गिरने से यूं बचाया

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Sat, 15 May 2021 10:52 AM
‘जूम जूम’ की शूटिंग के वक्त बिगड़ा दिशा पाटनी का बैलेंस, सलमान खान ने गिरने से यूं बचाया

सलमान खान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ को भले ही क्रिटिक्स की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली हो लेकिन दर्शकों ने जबरदस्त उत्साह दिखाया है। फिल्म के गाने चाहे वो ‘सीटी मार हो’ या ‘जूम जूम’ यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। अब मेकर्स ने ‘जूम जूम’ गाने का एक मेकिंग वीडियो शेयर किया है।

‘जूम जूम’ गाने का मेकिंग वीडियो
बिहाइंड द सीन के इस वीडियो से पता चलता है कि पिछले साल लॉकडाउन खुलने के बाद इस गाने की शूटिंग की गई थी। गाने को सीजर गोंसाल्विस ने कोरियोग्राफ किया है जबकि चेन्नई से निर्देशक प्रभुदेवा ने टीम को वीडियो कॉल के जरिए ज्वॉइन किया।

मास्क पहने नजर आए सभी
कोरोना वायरस को देखते हुए पूरी टीम ने तमाम एहतियात अपना रखे थे। सेट पर दिशा पाटनी सहित अन्य सभी मास्क पहने नजर आते हैं। वीडियो में सलमान खान डांस करते हैं उनसे कुछ स्टेप्स ठीक से नहीं होते तो वो कहते हैं कि ‘टाइम लगेगा भाई, छह महीने बाद आया हूं।‘ 

दिशा का बिगड़ा बैलेंस
एक अन्य सीन में सलमान और दिशा साथ में डांस स्टेप करते हैं तभी दिशा का बैलेंस बिगड़ जाता है। हालांकि सलमान तुरंत उन्हें हाथों से पकड़ लेते हैं और जमीन पर गिरने से बचा लेते हैं। इस सीन के गड़बड़ होने पर इसे फिर से शूट किया जाता है। 

देखें वीडियो-

एम्बी वैली में हुआ शूट
वीडियो में सलमान खान बताते हैं कि जब लॉकडाउन खुला तो उन्हें समझ नहीं आया कि इसकी शूटिंग कहां करें। ग्रीस चलें जाएं या किसी दूसरी जगह देखें लेकिन हर जगह ही लॉकडाउन जैसी स्थिति तो खूबसूरत एम्बी वैली में शूटिंग करने का फैसला लिया।  

सलमान को प्रशंसकों का तोहफा
ईद पर सलमान के प्रशंसकों ने भी उन्हें रिटर्न गिफ्ट दिया है। फिल्म रिलीज के पहले दिन ही इसने रिकॉर्ड बना दिया जिसके बाद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर आभार व्यक्त किया।

सलमान ने बताया कि ‘राधे’ को पहले दिन 4.2 मिलियन (42 लाख) लोगों ने देखा है और यह एक रिकॉर्ड है। उन्होंने कहा कि यह दर्शकों का प्यार ही है जिनके समर्थन के बगैर इंडस्ट्री टिक नहीं सकती। उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है जिस पर लिखा है- ‘क्रिएटिंग हिस्ट्री (इतिहास बना दिया)। 4.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज।‘
 

संबंधित खबरें