DA Image
9 अगस्त, 2020|9:25|IST

अगली स्टोरी

'राधाकृष्ण' फेम सुमेध मुद्गलकर के नाम फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर पैसे मांग रहा था शख्स, एक्टर ने फैन्स को किया सतर्क

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए लोगों से धोखाधड़ी की जा रही है। कुछ गिरोह फेक अकाउंट बनाकर लोगों को लूटने का काम कर रहे हैं। इससे सेलेब्स भी अछूते नहीं हैं। हाल ही में सीरियल राधाकृष्ण फेम एक्टर सुमेध मुद्गलकर के नाम पर भी लोगों को ठगने की कोशिश की गई है। इसकी जानकारी खुद सुमेध ने दी है।

सुमेध ने बताया कि फेसबुक पर उनके नाम से एक फेक अकाउंट हैं जो उनके फैन्स से पैसे ऐंठने में लगा हुआ है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ''आप सभी के लिए एक जानकारी। फेसबुक पर एक व्यक्ति मेरे नाम का इस्तेमाल कर लोगों से प्रोजेक्ट्स में मदद करने के लिए पैसे मांग रहा है। यह एक फेक अकाउंट है। कृप्या इस जालसाजी में न फंसें।

साबुन और कंघी बेचते-बेचते फिल्मों में आ गए थे जगदीप, पहली मूवी के लिए मिले थे सिर्फ 6 रुपये

पूजा भट्ट ने शेयर किया कंगना रनौत का वीडियो, पूछा- क्या यह भी झूठ है? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मैंने हमेशा लोगों से इन सबसे दूर रहने के लिए कहा है। इस बार मैं आपको उस इंसान की फेसबुक आइडी दे रहा हूं। पैसे मत देना बस थोड़े मजे ले लेना। अपना ख्याल रखिए।

इसके अलावा सुमेध ने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिसमें फेक अकाउंट वाला इंसान लोगों से चैट करते हुए पैसों की मदद मांग रहा है। यह इंसान 35 करोड़ रुपये का फंड रेज करने की बात कर रहा है, जिसमें 5 करोड़ रुपयों की जरूरत है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:RadhaKrishn fame Sumedh Mudgalkar bewares fans of fake account made in his name asking for monetary help