DA Image
5 जुलाई, 2020|3:46|IST

अगली स्टोरी

'राधाकृष्ण' फेम सुमेध मुदगलकर हैं नितीश भारद्वाज के फैन, कहा- शो में ‘कृष्ण’ का किरदार निभाने के लिए रोज इन्हें टीवी पर देखता था

‘राधाकृष्ण’ फेम सुमेध मदगलकर ने ‘कृष्ण’ के किरदार के लिए नितीश भारद्वाज को फॉलो किया। उन्होंने सीरियल में अपना किरदार उन्हीं को टीवी पर देखकर सीखा। ‘कृष्ण’ का किरदार निभाना कैसे है उन्होंने नितीश को देखकर समझा।  

'राधाकृष्ण' शो के ‘कृष्ण’ अक्का सुमेध मुदगलकर ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। उन्होंने एक खूबसूरत किरदार को निभाकर दर्शकों का मनोरंजन तो किया ही है, साथ ही उनका दिल भी जीता है। सुमेध मुदगलकर का कहना है कि बी आर चोपड़ा की ‘महाभारत’ से कई लोग इंस्पायर हुए हैं। मैं बचपन में यह सीरियल देखा करता था। इस सीरियल में नितीश भारद्वाज के किरदार से मैं काफी इंस्पार हुआ। और जब मेरे पास ‘राधाकृष्ण’ का सीरियल आया और पता चला कि वह ‘कृष्ण’ के किरदार के लिए मुझे फाइनल कर रहे हैं, तो मैं काफी खुश हुआ। 

सुमेध आगे कहते हैं कि जब मैंने ‘राधाकृष्ण’ शो की तैयारी शुरू की तब मैंने ‘कृष्ण’ की विशेषताओं के बारे में अधिक से अधिक पढ़ने, देखने और सीखने की कोशिश की। ‘कृष्ण’ की पहली याद मुझे अपनी दादी द्वारा सुनाई गई कहानियों से आती है। दूसरी याद, ‘महाभारत’ में निभाए गए ‘श्रीकृष्ण’ के चित्रण से, जो मैं बचपन में देखता था।

‘सातवें’ आसमान पर हैं हिना खान, कई महीनों बाद ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से हुई मुलाकात, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

बहन अल्का को कोरोना से बचाने के लिए अक्षय कुमार ने बुक कराई मुंबई-दिल्ली की पूरी फ्लाइट

जब मैं ‘कृष्ण’ के किरदार के बारे में सोचता हूं तो मुझे नितीश भारद्वाज सर की याद आती है और उनका नाम मेरी लिस्ट में पहले नंबर पर आता है। यह हमेशा होता है! मुझे आज भी याद है कि ‘राधाकृष्ण’ शो की शूटिंग से तुरंत पहले मैं ‘महाभारत’ के एपिसोड्स देखा करता था। मैं हमेशा से ही उनका प्रशंसक रहा हूं। 

आपको बता दें कि लॉकडाउन के चलते सुमेध मुदगलकर परिवार संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस समय फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Radha Krishna: Fame Sumedh Mudgalkar: Is Inspired By Nitish Bhardwaj: Says Used To Watch Him Onscreen daily For Preparation Of Krishna: Character: