DA Image
6 जून, 2020|3:13|IST

अगली स्टोरी

साकिब सलीम ने बहन हुमा कुरैशी संग मनाया अपना जन्मदिन, मां से वीडियो कॉल पर बात कर काटा केक

हुमा कुरैशी के एक्टर भाई साकिब सलीम आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। हालांकि, कोरोना वायरस के कारण इस बार उनका बर्थडे सेलिब्रेशन थोड़ा फीका रहा लेकिन, साकिब के अनुसार पिछली बार की तुलना में यह उनका बेहतर बर्थडे है जिसे वह जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे। 

इस खास मौके पर हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें साकिब सलीम चॉकलेट केक के सामने बैठे हैं और मां से वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं। इसके बाद वह केक काटते हैं।

नहीं थम रहा सनी लियोनी का हॉट फोटोज का सिलसिला, देखकर टिक जाएंगी निगाहें

 

एक इंटरव्यू के दौरान साकिब ने कहा, 'इस साल मैं अपना बर्थडे अच्छे तरीके से मनाने वाला हूं। पिछले साल मैं अपने जन्मदिन पर काम कर रहा था इस वजह से इस बार घर में रहते हुए जन्मदिन सेलिब्रेट करना काफी बेहतर है। मैं अपनी बहन हुमा के साथ भी समय व्यतीत करूंगा। हमें चेस खेलना बहुत पसंद हैं। इसके साथ ही वीडियो चैट के जरिए घरवालों से बात करना भी अच्छा लगता है। मैं इस जिंदगी के लिए सच में बहुत शुक्रगुजार हूं। इस बार का बर्थडे हमेशा मुझे याद रहेगा।' 

बता दें कि साकिब पिछली बार सलमान खान की फिल्म रेस 3 में नजर आए थे। अब उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम 83 है। 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। फिल्म में साकिब, मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:race 3 actor saqib saleem celebrate birthday with sister huma qureshi during corona virus lockdown