Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘शेरशाह’ के गाने ‘रातां लंबियां’ पर तंजानिया के भाई-बहन ने किया परफेक्ट लिप सिंक, वायरल हुआ वीडियो

‘शेरशाह’ के गाने ‘रातां लंबियां’ पर तंजानिया के भाई-बहन ने किया परफेक्ट लिप सिंक, वायरल हुआ वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Mon, 29 Nov 2021 09:07 AM
‘शेरशाह’ के गाने ‘रातां लंबियां’ पर तंजानिया के भाई-बहन ने किया परफेक्ट लिप सिंक, वायरल हुआ वीडियो

इस खबर को सुनें

कहते हैं संगीत की कोई सीमा नहीं होती। ऐसा ही एक बार फिर से देखने को मिला जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की हिट फिल्म ‘शेरशाह’ के गाने ‘रातां लंबियां’ पर तंजानिया में भाई-बहन की जोड़ी ने लिप सिंक किया। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो कुछ ही घंटे में वायरल हो गया। वीडियो पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और इसे इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है।

भाई-बहन की जोड़ी ने बनाया वीडियो

तंजानिया के रहने वाले टिक टॉक क्रिएटर किली पॉल (Kili Paul) और उनकी बहन नीमा ने ट्रेडिशनल मासई (Maasai) ड्रेस पहना हुआ है। दोनों ‘रातां लंबियां’ गाने पर लिप सिंक करते हुए एंजॉय कर रहे हैं। वह जिस तरह आसानी से हिंदी गाने पर लिंप सिंक कर रहे हैं उसने भारतीय यूजर्स का दिल जीत लिया।

शेयर किया वीडियो

किली ने अपने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा- ‘हमने इस गाने के साथ अभी तक काम नहीं किया है।‘ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जब इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर री-शेयर किया तो किली ने लिखा- ‘शुक्रिया, उन्होंने इसे देखा, भारत के लिए ढेर सारा प्यार।‘

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

वीडियो वायरल होने के बाद किली के फॉलोवर्स की संख्या भी बढ़ने लगी। खबर के लिखे जाने तक उनके फॉलोवर्स की संख्या 83 हजार से ज्यादा थी।

यूजर्स रिएक्शंस

वीडियो पर यूजर्स के भी खूब रिएक्शंस आ रहे हैं। एक ने लिखा- ‘आप दोनों ही कमाल के हैं।‘ एक ने कहा- ‘सुपर-डुपर हिट है ब्रो।‘ एक यूजर लिखते हैं कि ‘लव द लिप सिंक।‘

फिल्म की खास बातें

बता दें कि फिल्म ‘शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभाया था। फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था। ‘शेरशाह’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया। करण जौहर के प्रोडक्शन की इस फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें