DA Image
27 जनवरी, 2021|12:35|IST

अगली स्टोरी

क्या रतन टाटा की बायोपिक में नजर आएंगे आर माधवन? एक्टर ने बताया सच

देश के जाने-माने बिजनेसमैन रतन टाटा की बायोपिक में काम करने की अफवाहों पर बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने चुप्पी तोड़ी है। माधवन ने फैन के द्वारा बनाया एक पोस्टर शेयर करते हुए साफ किया है कि उन्होंने अभी इस तरह का कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है।

एक ट्विटर यूजर ने आर माधवन को टैग करते हुए सवाल पूछा- 'आर माधवन क्या यह सच है कि आप रतन टाटा की बायोपिक में लीड भूमिका में नजर आने वाले हैं? अगर ऐसा होता है तो यह लोगों के बहुत बड़ी प्रेरणा होगी। यूजर के सवाल के जवाब में आर माधवन ने लिखा- 'दुर्भाग्य से यह सच नहीं है। यह सिर्फ एक इच्छा थी और कुछ फैन्स ने पोस्टर बनाए। ऐसा कोई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में नहीं है और न ही इस पर बातचीत की जा रही है।'

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपनी दिवंगत मां के नाम लिखी इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

माधवन को हाल ही में अनुष्का शेट्टी के साथ हेमंत मधुकर की थ्रिलर 'निशब्दधम' में देखा गया था। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई और इसे क्रिटिक्स और दर्शकों ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया। हाल ही में ट्विटर पर एक फैन ने माधवन से पूछा कि उन्हें 'निशब्दधम' जैसी फिल्म के लिए हां क्यों किया, तो उन्होंने जवाब दिया, "आप कुछ जीतते हैं। आप कुछ खोते हैं। मैं क्या कह सकता हूं, हम अपनी पूरी कोशिश करते हैं।”

सारा अली खान जिम में बहा रही हैं खूब पसीना, वरुण धवन का कॉमेंट जीत लेगा आपका दिल

वर्कफ्रंट की बात करें तो आर माधवन इन दिनों अपने तमिल प्रोजेक्ट पर फोकस कर रहे हैं। उनकी आखिरी हिंदी रिलीज 'साला खडूस' को चार साल पूरे हो चुके हैं, जिसमें उन्होंने एक बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभाई थी। अब वह 'मारा' में दिखाई देंगे, जो मलयालम फिल्म 'चार्ली' की रीमेक है। यह फिल्म 17 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:R Madhavan Will Seen in Ratan Tata Boipic Actor reveal the truth tweet went viral