फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआर माधवन का खुलासा, बीते 4 साल से नहीं कमाया पैसा, कहा- ‘लगातार एक तरह का डर था’

आर माधवन का खुलासा, बीते 4 साल से नहीं कमाया पैसा, कहा- ‘लगातार एक तरह का डर था’

आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ जल्द ही रिलीज होगी। कोरोना की वजह से भी इसमें देरी हुई। एक्टर ने अब एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि उन्होंने 4 साल से कोई कमाई नहीं की है।

आर माधवन का खुलासा, बीते 4 साल से नहीं कमाया पैसा, कहा- ‘लगातार एक तरह का डर था’
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईFri, 20 May 2022 06:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

कान फिल्म फेस्टिवल में आर माधवन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ से खूब वाहवाही बटोरी। फिल्म का प्रीमियर गुरुवार को फिल्म फेस्टिवल में किया गया था। इस दौरान सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर और इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नाम्बी नारायण भी मौजूद रहे। इसमें माधवन ने एक्टिंग तो की ही है साथ ही वह फिल्म के लेखक निर्माता और निर्देशक भी हैं। माधवन की ये फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। कोरोना की वजह से भी इसमें देरी हुई। एक्टर ने अब एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि उन्होंने 4 साल से कोई कमाई नहीं की है।  

‘एक तरह का डर लगा था’


माधवन ने बताया कि दो साल वह फिल्म में बिजी रहे और उसके बाद दो साल तक कोविड रहा। फिल्म कैम्पियन के साथ एक इंटरव्यू में आर माधवन ने कहा, ‘मेरा एक बेटा है। उस  दौरान कोविड था। मैंने कोविड के दौरान कोई पैसा नहीं कमाया। मैंने कोविड से दो साल पहले कोई पैसा नहीं कमाया क्योंकि मैं यह फिल्म कर रहा था। जिन चीजों ने मुझे जिंदा रखा, वह था मुझे ओटीटी (नेटफ्लिक्स पर डिकपल्ड) पर मौका मिलाना। इसके अलावा, मैंने कोई फिल्म नहीं की। मेरी आखिरी फिल्म विक्रम वेधा थी तो एक तरह का डर था लगातार डर।‘ 

कब रिलीज होगी फिल्म


‘रॉकेट्री: द नाम्बी इफेक्ट’ 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह कहानी इसरों के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नाम्बी पर है जिन पर जासूसी का झूठा आरोप लगाया था। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सीबीएफसी के अध्यक्ष प्रसून जोशी और संगीतकार एआर रहमान भी मौजूद रहे। 

शाहरुख खान भी दिखेंगे फिल्म में


माधवन इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करेंगे। फिल्म में शाहरुख खान और सूर्या स्पेशल अपीयरेंस देते नजर आएंगे। इस फिल्म को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

epaper