फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआर माधवन हिंदू पंचाग और ISRO वाले कमेंट पर हुए शर्मिंदा, बोले- ट्रोल होने लायक हूं

आर माधवन हिंदू पंचाग और ISRO वाले कमेंट पर हुए शर्मिंदा, बोले- ट्रोल होने लायक हूं

R Madhavan Reacts After Trolling: मंगल मिशन में हिंदू पंचांग की मदद से रॉकेट लॉन्च वाले कमेंट पर ट्रोल होने के बाद आर माधवन ने कहा है कि वह इसी लायक हैं। साथ ही बताया कि वह गूगल से कन्फ्यूज हुए।

आर माधवन हिंदू पंचाग और ISRO वाले कमेंट पर हुए शर्मिंदा, बोले- ट्रोल होने लायक हूं
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 27 Jun 2022 03:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आर माधवन हाल ही में अपने पंचाग पर दिए एक बयान पर ट्रोल हुए थे। अब इस पर उनके रिऐक्शंस वायरल हैं। माधवन ने अपनी गलती मानी है। कई मीडिया रिपोर्ट्स को ट्वीट करके उन्होंने लिखा है कि वह ट्रोल होने  के लायक भी हैं। आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट रिलीज होने वाली है। इससे पहले उनका एक बयान चर्चा में आ गया कि इसरो (Indian Space Research Organisation's)ने भारतीय पंचांग की मदद से मंगल मिशन के लिए सफल तरीके से रॉकेट लॉन्च किए। अब उन्होंने विनम्र तरीके से अपनी गलती मान ली है। 


माधवन ने बनाया हाथ जोड़ने वाला इमोजी
 

आर माधवन ने लिखा है, मैं इसी लायक हूं, Almanac को तमिल में पंचांग कहा। मेरी लापरवाही है। हालांकि इस सच को नहीं बदला जा सकता है कि मिशन मंगल के लिए हमने यह बस 2 इंजनों की मदद से कर दिखाया था। यह भी एक रिकॉर्ड है। एक्स इसरो साइंटिस्ट नाम्बी नारायण को टैग करते हुए लिखा है कि विकास इंजन रॉकस्टार है। हालांकि एक ट्वीट में उन्होंने यह भी लिखा है कि Almanac का हिंदी और गूगल ट्रांसलेट करेंगे तो यही आ रहा है।

लोगों ने उड़ाया था मजाक

माधवन फिल्म रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट के लिए एक इवेंट में गए थे। वहां मंगल मिशन और इसरो पर भी बात की थी। इसमें उन्होंने बोला था कि इसरो ने पंचांग की मदद से मार्स मिशन में सफलता पूर्वक रॉकेट लॉन्च किए। उनका ये वीडियो वायरल हुआ और लोग ट्रोल करने लगे। कुछ ने उन्हें वॉट्सऐप अंकल तो एक यूजर ने लिखा था कि साइंस हर एक के वश की बात नहीं।  ये भी पढ़ें: हिंदू कैलेंडर और इसरो को लेकर आर माधवन ने कही ये बात, बुरी तरह हुए ट्रोल

epaper