फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनChup BO Day 2: सनी देयोल की Chup में बिग बी का कैमियो, दो दिनों में कमा लिए 5 करोड़

Chup BO Day 2: सनी देयोल की Chup में बिग बी का कैमियो, दो दिनों में कमा लिए 5 करोड़

Chup Revenge of the Artist box office: सनी देओल और दुलकर सलमान स्टारर ‘चुप रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ फिल्म ने दो दिनों में ₹5 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म में बिग बी का है कैमियो...

Chup BO Day 2: सनी देयोल की Chup में बिग बी का कैमियो, दो दिनों में  कमा लिए 5 करोड़
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 25 Sep 2022 04:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Chup Revenge of the Artist box office Day2: आर बाल्की निर्देशित ‘चुप रिवेंज ऑफ द आर्टिस’ ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी ठिक-ठाक कमाई  की है। ओपनिंग डे के मुकाबले फिल्म में थोड़ी गिरावट देखने तो मिली है लेकिन दूसरे दिन भी फिल्म की कलेक्शन एवरेज रही। 
 

साइको थ्रिलर फिल्म चुप में लोगों ने दिखाई दिलचस्पी 
चुप एक रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर फिल्म है। ये भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म मास्टर फिल्ममेकर गुरु दत्त और उनकी 1959 की क्लासिक फिल्म कागज के फूल को श्रद्धांजलि है। फिल्म की कहानी पुलिस ऑफिसर बने सनी देओल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हे फिल्म में मूवी क्रिटिक्स की हो रही हत्याओं के पीछे एक सीरियल किलर को ट्रैक करते हुए दिखाया गया है। इस फिल्म में सनी देओल के अलावा एक्टर दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट भी अहम किरदार अदा कर रहे हैं। 23 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को आपेनिंग डे पर नेशनल सिनेमा डे का भरपूर फायदा मिला। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने ₹3 करोड़ की कमाई की थी और शनिवार को फिल्म ने 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई दर्ज करवाई है। इस तरह से आर बाल्की की इस फिल्म ने दो दिनों ₹5.13 करोड़ की कुल कलेक्शन कर ली है। 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘चुप ने रिलीज के दूसरे दिन अच्छा प्रदर्शन किया है, नेशनल सिनेमा डे के मौके पर अच्छी ओपनिंग मिलने से फिल्म को अच्छा फुटफॉल मिल रहा है। शुक्रवार ₹3.06 करोड़, शनिवार ₹2.07 करोड़ और दो दिनों में फिल्म ने देशभर में कुल ₹5.13 करोड़ की कमाई कर ली है। 
 

चुप में बिग बी का है कैमियो किरदार 
बता दें इस सनी देओल की चुप में अमिताभ बच्चन का भी कैमियो है। इसके अलावा फिल्म में नजर आ रहे सैकेंड लीड मलयालम एक्टर दुलकर सलमान की ये तीसरी हिंदी फिल्म है। उन्होंने कहा कि चुप करने का फैसला लेना उनके लिए कठिन नहीं था। क्योंकि इसके लिए उन्हें ज्यादा सोचना नहीं पड़ा इसकी दिलचस्प काफी स्क्रिप्ट थी और उन्हें चीनी कम, पा और पैड मैन जैसी शानदार फिल्मों के निर्माता आर बाल्की के साथ करने करने का मौका भी मिल रहा था। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper