DA Image
4 जुलाई, 2020|11:16|IST

अगली स्टोरी

क़ुबूल है -2 में एक बार फिर बनेगी करन सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की जोड़ी!

                          -2                                                                    -

करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की टीवी शो क़ुबूल है में दमदार केमिस्ट्री आज भी लोगों के जेहन में बसा हुआ है। गुल खान की 4 लायंस फिल्म्स द्वारा निर्मित यह ज़ी टीवी शो करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की लीड जोड़ी के साथ एक बड़ी सफलता थी, जो सभी को बहुत पसंद आई। लॉकडाउन के दौरान टेलीविजन पर फिर से यह टेलीकास्ट किया गया था और अब खबर है कि इस शो का सीजन 2 आने वाला है। 

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मेकर्स इस हिट शो का दूसरा पार्ट यानी कुबूल है-2 लाने की प्लानिंग में हैं। हालांकि सीजन-2 में शो की स्टारकास्ट पूरी अलग होगी। लेकिन शो में करण और ज्योति को एक नए अंदाज में देखा जा सकता है।  शो के ट्रैक को लेकर लगातार चर्चाएं चल रही हैं। मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि इस बारे में बहुत कुछ तय नहीं किया गया है कि नए सीज़न को कैसे लाया जाएगा, यह निश्चित है कि अगर ऐसा होता है, तो शो एक नए कलाकारों के साथ वेब प्लेटफॉर्म पर देखा जाएगा।

भारत में TikTok बैन के फैसले पर जानें कैसा है सेलेब्स का रिएक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शो में करण सिंह ग्रोवर असद अहमद खान और सुरभि ज्योति जोया फारूकी का रोल प्ले किया था। साल 2012 में इस शो में असद-जोया की लव स्टोरी के सभी कायल हुआ करते थे। यह शो काफी हिट था। यह कहना गलत नहीं होगा कि करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति ने छोटे परदे पर जादू चलाकर सभी का दिल जीत लिया था। हालांकि, बाद में करण सिंह ग्रोवर को राकेश बापट ने रिप्लेस कर शो में एंट्री मारी थी। शो में मोहित सहगल, आम्रपाली गुप्ता, अलका कौशल, शालिनी कपूर, करणवीर बोहरा, सुरभि चांदना, अदिति गुप्ता और अन्य शामिल थे। इस टीवी की शो कहानी की बात करें तो यह एक मुस्लिम बैकड्रॉप पर बेस्ड इस टीवी शो था। इस शो में जोया यानी सुरभि ज्योति ने एक एनआरआई को रोल निभाया था। जो कि अपने बायलॉजिकल पिता की तलाश में भारत आती है और यहां उसकी मुलाकात असद यानि करण से होती है। धीरे-धीरे इन दोनों में प्यार हो जाता है।

कॉन्ट्रैक्ट तोड़कर 'ब्योमकेश बक्शी' के लिए YRF ने सुशांत

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Qubool Hai-2: Karan Singh Grover and Surbhi Jyoti show Qubool Hai to RETURN with a second season