DA Image
30 मई, 2020|10:36|IST

अगली स्टोरी

कोरोना क्वारंटाइन में प्यार के वायरस ने काटा, बालकनी से उड़ा ड्रोन तो हो गई डेटिंग और बुके मीटिंग

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है। तमाम देशों समेत अमेरिका में भी यह खतरनाक वायरस जमकर कहर ढा रहा है। अमेरिका को लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में लोगों को घर में ही रहने की हिदायत दी गई है ताकि कोरोना को फैलने से रोका जा सके। इस स्थिति में एक कपल ने डेटिंग का नया तरीका निकाला है, जो युवाओं के बीच काफी पॉप्युलर हो रहा है। 

न्यूयॉर्क निवासी जेरेमी कोहेन ने अपने घर के पास वाले घर की छत पर एक लड़की को डांस करते देखा, जिसका नाम टोरी है। लॉकडाउन की इस स्थिति में उसने टोरी से बात करने की तरकीब निकाली। सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को तोड़े बिना जेरेमी ने सबसे पहले ड्रोन की मदद से टोरी को अपना मोबाइल नंबर भेजा और फिर दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। दोनों ने मोबाइल पर चैटिंग करनी शुरू की।

 

 

 

 

यहां तक कि जेरेमी और टोरी ने अपने-अपने घर की छत पर वर्चुअल डेट को भी एंजॉय किया। डेट के दौरान दोनों ने वीडियो कॉल पर बात की और एक-दूसरे के साथ समय बिताया। इसके बाद दोनों ने मिलने का फैसला लिया, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग भी मेनटेन करना था। इसके लिए जेरेमी ने ह्यूमन हैम्सटर बॉल के अंदर खुद को पैक कर लिया ताकि उसे और टोरी को वायरस के फैलने का डर न सताए। जेरेमी, टोरी से मिलने के लिए बुके लेकर पहुंचा. जिससे टोरी की खुशी का ठिकाना न रहा। 

 

दुनियाभर में महामारी की तरह फैल रहे कोरोना वायरस के बीच जेरेमी और टोरी ने कपल गोल्स दिए हैं और लव स्टोरी को अंजाम दिया।उनके वीडियोज को दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है। युवाओं के बीच इस कपल के डेटिंग के तरीके को खूब सराहा जा रहा है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Quarantine Dating Love in the time of coronavirus lockdown brooklyn boy hit a cute girl by drone followed by date meet