DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनPyaar Karte Ho Naa Song: मोहसिन खान और जैस्मिन भसीन ने दिखाई खूबसूरत लव स्टोरी, बार-बार देखेंगे आप

Pyaar Karte Ho Naa Song: मोहसिन खान और जैस्मिन भसीन ने दिखाई खूबसूरत लव स्टोरी, बार-बार देखेंगे आप

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Thu, 25 Nov 2021 04:05 PM
Pyaar Karte Ho Naa Song: मोहसिन खान और जैस्मिन भसीन ने दिखाई खूबसूरत लव स्टोरी, बार-बार देखेंगे आप

मोहसिन खान का नया म्यूजिक वीडियो 'प्यार करते हो ना' रिलीज हो चुका है। इस गाने में मोहसिन खान के अपोजिट जैस्मिन भसीन हैं। पिछले कुछ हफ्ते से दोनों ही कलाकार इस गाने की शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे। इन तस्वीरों ने दर्शकों के दिल में ऐसी खलबली मचाई थी कि लोग ये गाना देखने के लिए बेकरार थे। गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचाने लगा है। 

गाने में दिखी खूबसूरत कहानी 

'प्यार करते हो ना' गाने की खास बात ये है कि इसमें मेकर्स ने एक खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाने की कोशिश की है। जैस्मिन भसीन ने इस गाने में एक ऐसी लड़की का रोल अदा किया है, जिसकी अरेंज मैरिज होती है। अरेंज मैरिज में वो किस तरह से धीरे-धीरे नए रिश्ते को दिल में जगह देती हैं, गाने में इसे बड़ी ही खूबसूरती से दिखाने की कोशिश की गई है। 

फैंस दे रहे हैं ये रिएक्शन 

इस गाने में मोहसिन खान और जैस्मिन भसीन की जबरदस्त केमेस्ट्री नजर आ रही है। 'प्यार करते हो ना' गाने को श्रेया घोषाल और स्टेबिन बेन ने अपनी आवाज दी है। जावेद-मोहसिन ने इस गाने को कम्पोज किया है। प्यार करते हो ना गाने के बोल दानिश सबरी ने लिखे हैं। इस गाने के रिलीज होते ही मोहसिन और जैस्मिन के फैंस सातवें आसमान पर जा पहुंचे हैं। लोगों का कहना है कि दोनों को जल्द ही किसी शो में भी साथ आना चाहिए क्योंकि दोनों की जोड़ी कमाल की है। 

 

 

शो में दिखेगी मोहसिन-जैस्मिन की जोड़ी?

मोहसिन खान को लेकर खबर आई थी कि वो जल्द ही राजन शाही के नए प्रोजेक्ट में लीड रोल निभाएंगे। मोहसिन ने कुछ दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया पर जैस्मिन भसीन संग एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर पर राजन शाही ने कमेंट भी किया था। ऐसे में हो सकता है कि राजन के अगले प्रोजेक्ट में ये जोड़ी एक बार फिर से साथ नजर आ जाए। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें