Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़pv sindhu wins gold medal bollywood celebrates congratulates her

BWF WC: पीवी सिंधु ने जीता गोल्ड मेडल, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे दी बधाई

ओलम्पिक रजत पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने रविवार को स्विट्जरलैंड कें बासेल में आयोजित बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप-2019 के फाइनल में दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी जापान की नोजोमी ओकुहारा को...

BWF WC: पीवी सिंधु ने जीता गोल्ड मेडल, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे दी बधाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 25 Aug 2019 10:44 PM
हमें फॉलो करें

ओलम्पिक रजत पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने रविवार को स्विट्जरलैंड कें बासेल में आयोजित बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप-2019 के फाइनल में दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया। इसके साथ ही सिंधु ने इतिहास रच दिया। वह इस टूर्नामेंट में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी बन गई हैं। वर्ल्ड रैंकिंग में पांचवें पायदान पर काबिज सिंधु ने ओकुहारा को सीधे गेमों में 21-7, 21-7 से पराजित किया। यह मुकाबला 37 मिनट तक चला। इस जीत के साथ ही सिंधु ने ओकुहारा से खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 9-7 का कर लिया है।

सिंधु की इस जीत पर पूरा देश गर्व कर रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सिंधु को बधाई दी है। सभी ने सोशल मीडिया पर सिंधु की तारीफ की है।

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) August 25, 2019

 

— Anupam Kher (@AnupamPKher) August 25, 2019

 

— taapsee pannu (@taapsee) August 25, 2019

 

— Kapil Sharma (@KapilSharmaK9) August 25, 2019

 

— sonu sood (@SonuSood) August 24, 2019

 

— Anushka Sharma (@AnushkaSharma) August 25, 2019

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें