फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनहिंदी में अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंटापुरमुलु' का टीवी पर होगा प्रीमियर, जानें कब और कहां देखें

हिंदी में अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंटापुरमुलु' का टीवी पर होगा प्रीमियर, जानें कब और कहां देखें

फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) को हिंदी पट्टी के दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और नेशनल क्रश कहलाने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika...

हिंदी में अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंटापुरमुलु' का टीवी पर होगा प्रीमियर, जानें कब और कहां देखें
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSun, 23 Jan 2022 09:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) को हिंदी पट्टी के दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और नेशनल क्रश कहलाने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने फिल्म से दर्शकों के दिलों को जीता है। फिल्म के गानें से लेकर डायलॉग्स तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। ऐसे में अल्लू अर्जुन की फिल्म  'अला वैकुंठपुरमलो' (Ala Vaikunthapurramuloo) को भी हिंदी में रिलीज करने की तैयारी की गई, लेकिन जल्दी ही ऐलान कर दिया कि फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं होगी। जिससे फैन्स का दिल टूट गया। इस बीच अब अल्लू अर्जुन के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है और इस फिल्म को अब घर बैठे दर्शक देख सकेंगे। 

टीवी पर रिलीज होगी अला वैकुंठपुरमलो
दरअसल गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म्स की ओर से एक ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में "अला वैकुंठपुरमलो' का अपडेट है। ट्वीट में लिखा है, 'अला वैकुंठपुरमलो (हिंदी) थिएटर में रिलीज नहीं होगी। लेकिन सभी फैन्स के प्यार को ध्यान में रखते हुए फिल्म 6 फरवरी को 'ढिंचैक टीवी' पर रिलीज किया जाएगा।" इस ट्वीट के सामने आने से फैन्स एक्साइटिड हो गए हैं।

'अला वैकुंटापुरमुलु' की रिलीज कैंसिल
याद दिला दें कि अल्लू अर्जुन की मेगा हिट फिल्म  'अला वैकुंठपुरमलो' का हिंदी वर्जन 26 जनवरी को रिलीज होने वाला था। इसके राइट्स खरीदने वालों की तरफ से लेटेस्ट अपडेट आया है कि फिल्म अभी रिलीज नहीं की जा रही। गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेसेज है, गोल्डमाइन्स के प्रमोटर मनीष शाह और शहजादा के मेकर्स ने मिलकर फैसला लिया है कि 'अला वैकुंठपुरमलो' के हिंदी वर्जन को थिएटर्स में रिलीज नहीं किया जाएगा। शहजादा मेकर्स इस फैसले के लिए मनीष शाह के शुक्रगुजार हैं। 

नेटफ्लिक्स पर मौजूद है  'अला वैकुंटापुरमुलु' 
अला वैकुंठपुरमुलु, जो वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है, 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। चूंकि अभिनेता की पुष्पा एक धमाकेदार हिट रही है, इसलिए निर्माताओं ने अला वैकुंटापुरमुलु को हिंदी में रिलीज़ करने की योजना बनाई थी, लेकिन अब फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं होगी बल्कि टीवी पर प्रीमियर होगी।

epaper