फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनPushpa Box Office Collection: थमने के मूड में नहीं ‘पुष्पा’, 25वें दिन भी शानदार कलेक्शन

Pushpa Box Office Collection: थमने के मूड में नहीं ‘पुष्पा’, 25वें दिन भी शानदार कलेक्शन

‘पुष्पा: द राइज’ के जबरदस्त कलेक्शन से क्रिटिक्स भी हैरान हैं। फिल्म हिन्दी वर्जन में इस कदर बिजनेस करेगी इसकी उम्मीद शायद ही किसी को थी। खासकर तब जब स्थिति सामान्य नहीं है। कोरोना के...

Pushpa Box Office Collection: थमने के मूड में नहीं ‘पुष्पा’, 25वें दिन भी शानदार कलेक्शन
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईTue, 11 Jan 2022 01:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

‘पुष्पा: द राइज’ के जबरदस्त कलेक्शन से क्रिटिक्स भी हैरान हैं। फिल्म हिन्दी वर्जन में इस कदर बिजनेस करेगी इसकी उम्मीद शायद ही किसी को थी। खासकर तब जब स्थिति सामान्य नहीं है। कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से देश के कई राज्यों में सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं। कहीं वीकेंड लॉकडाउन है तो कहीं नाइट कर्फ्यू है। इन सबके बावजूद ‘पुष्पा’ को लेकर इस कदर क्रेज है कि जहां सिनेमाघर खुले हुए हैं वहां दर्शक पहुंच रहे हैं। फिल्म रिलीज के 25वें दिन भी रुकने के मूड में नहीं है।

बड़ी फिल्मों को दी मात

 

अल्लू अर्जुन की फिल्म 17 दिसंबर को थियेटर में रिलीज हुई थी। इसके साथ ही ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ और फिर अगले हफ्ते ‘83’ रिलीज हुई लेकिन ‘पुष्पा’ की कमाई पर कोई फर्क नहीं पड़ा। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर फिल्म के हिन्दी वर्जन के कलेक्शन के बारे में बताया है। 

उन्होंने ट्वीट किया, ‘पुष्पा धीमी पड़ रही है लेकिन इसने अपना काम कर दिखाया। काफी बड़ा, महामारी के इस दौर में फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला है। फिल्म ने चौथे हफ्ते शुक्रवार को 1.95 करोड़, शनिवार को 2.56 करोड़, रविवार को 3.48 करोड़ और सोमवार को 1.10 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह इसका कुल कलेक्शन 81.58 करोड़ है।‘

 

हिन्दी में रिलीज का इंतजार

 

‘पुष्पा’ 7 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई। यह तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में अभी रिलीज की गई है। 14 जनवरी को यह हिन्दी में आएगी जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
 

epaper