फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनPushpa: अल्लू अर्जुन के साथ एक्शन और रश्मिका मंदाना के साथ करना है रोमांस? ऐसे बन सकते हैं पुष्पा 2 का हिस्सा

Pushpa: अल्लू अर्जुन के साथ एक्शन और रश्मिका मंदाना के साथ करना है रोमांस? ऐसे बन सकते हैं पुष्पा 2 का हिस्सा

पुष्पा के पहले पार्ट की सक्सेस के बाद इसके दूसरे पार्ट 'पुष्पा: द रूल' (Pushpa: The Rule) के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। लेकिन जरा सोचिए अगर आप भी इस फिल्म का हिस्सा बन सकें तो?

Pushpa: अल्लू अर्जुन के साथ एक्शन और रश्मिका मंदाना के साथ करना है रोमांस? ऐसे बन सकते हैं पुष्पा 2 का हिस्सा
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 01 Jul 2022 08:06 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और बेहद खूबसूरत व टैलेंटिड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) से दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग्स तक, सोशल मीडिया पर खूब हिट हुए थे। एक ओर जहां रश्मिका मंदाना- अल्लू अर्जुन के हुक डांस स्टेप्स पर खूब रील्स बने तो दूसरी ओर हर कोई 'मैं झूकेगा नहीं' वाले स्वैग में दिखा। फिल्म के पहले पार्ट की सक्सेस के बाद इसके दूसरे पार्ट 'पुष्पा: द रूल' (Pushpa: The Rule) के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। लेकिन जरा सोचिए अगर आप भी इस फिल्म का हिस्सा बन सकें तो?

'पुष्पा: द रूल' के लिए ऑडिशन
'पुष्पा' के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पुष्पा के दूसरे पार्ट 'पुष्पा: द रूल' के लिए ऑडिशन की जानकारी दी गई है। ऑफिशियल पोस्ट  में बताया गया है कि तिरुपति में फिल्म के लिए ऑडिशन होगा। पोस्टर में बताया गया है कि फिल्म के लिए महिला- पुरुष और बच्चे चाहिए और 3 से 5 जुलाई को ऑडिशन होंगे। इसके साथ ही पोस्टर में ऑडिशन वेन्यू दिया गया है और साथ ही साथ कहा गया है कि सिलेक्शन के लिए चित्तूर स्लैंग जरूरी है।

किरदार की जानकारी नहीं...
बता दें कि कास्टिंग कॉल में इस बात की कोई भी जानकारी नहीं दी गई है कि कितने किरदार और किस तरह के किरदार के लिए ऑडिशन किए जा रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कास्टिंग के ऐलान का मतलब है कि फिल्म का दूसरा पार्ट ग्रैंड स्केल पर ही बन रहा है और बड़ी तादात में लोगों की जरूरत है। ऐसे में अगर आप भी ऑडिशन में सिलेक्ट हो गए तो शायद आप भी अल्लू अर्जुन के साथ एक्शन करते हुए या फिर रश्मिका मंदाना के साथ किसी रोमांटिक सीन में स्क्रीन पर नजर आ जाएं।

पुष्पा की कमाई
गौरतलब है कि'पुष्पा: द राइज', 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी। बात पुष्पा के पहले पार्ट के कलेक्शन की करें तो फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन महज 3.33 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, लेकिन इसके बाद फिल्म को खूब ऑडियंस मिली। फिल्म का कुल कलेक्शन 108.26 करोड़ रुपये रहा। बता दें कि फिल्म को ओटीटी रिलीज के बाद काफी तगड़ी माउथ पब्लिसिटी मिली और उम्मीद की जा रही है कि पुष्पा का दूसरा पार्ट बंपर कमाई करेगा।

 

epaper